MeToo पर पायल के बाद सामने आईं स्टाइलिस्ट सपना भावनानी, कहा- अपने आरोपी के खिलाफ करूंगी शिकायत

सपना (Sapna Bhavnani) फिलहाल कश्मीर में हैं. उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि वह यौन शोषण के अपने अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार हैं.

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में MeToo का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया है. शनिवार को अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाया था. वहीं अब स्टाइलिस्ट-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) ने अपने साथ हुए यौन अपराध पर चुप्पी तोड़ी है.

हालांकि, सपना ने अभी किसी का नाम नहीं लिया है. सपना फिलहाल कश्मीर में हैं. उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि वह यौन शोषण के अपने अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार हैं. अपने ट्वीट में सपना ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को भी टैग किया है.

ये भी पढ़ें- इरफान पठान पर भी ऐसे ही आरोप लगा चुकी हैं पायल- आनंद कुमार का दावा

अपने आरोपी के खिलाफ शिकायत करने के लिए तैयार

सपना ने लिखा- “कश्मीर में सुबह-सुबह और मीटू ट्रेंड कर रहा है. रेखा शर्मा, मुझे लगता है कि मैं उस आदमी के खिलाफ शिकायत करने के लिए तैयार हूं, जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन उत्पीड़न किया और फिर मुझे धमकी देकर चुप कराने की कोशिश की.” इसके साथ ही सपना ने राष्ट्रीय महिला आयोग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए अपनी शिकायत दर्ज कराने का प्रोसेस भी पूछा है.

सपना से पहले पायल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था- “अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.” इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की. पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- ”कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.”

ये भी पढ़ें- क्या दाऊद इब्राहिम के साथ हैं अमिताभ बच्चन के कनेक्शन? जानें वायरल फोटो का सच

इससे पहले पायल ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पायल को मर्यादा में रहने की सलाह दी.

Related Posts