मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं नुसरत जहां, लोगों ने कहा- अल्लाह से डरो…

दरअसल 17 सितंबर को महालया के मौके पर नुसरत जहां ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें वह देवी दुर्गा के रूप में नजर आईं. इसी फोटो को लेकर उन्हें निशाने पर ले लिया गया है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 9:32 am, Mon, 28 September 20
इसके बाद उनकी शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हुईं. उन्होंने इसी साल 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ हिंदू-रीति रिवाजों के साथ शादी रचाई थी, जो कि कई मौलानाओं को रास नहीं आया. इन मौलानाओं ने नुसरत के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था. हालांकि नुसरत ने इन्हें तवज्जों नहीं दी और उन्होंने वहीं किया, जिसमें उन्हें खुशी मिली.

महालया के मौके पर तृणमूल कॉन्ग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) दुर्गा के रूप में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद से ही उन्हें निशाने पर ले लिया गया है. लोग उन्हें मुसलमान होकर देवी दुर्गा का रूप धारण करने के लिए खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उन्हें धमकी भी दे डाली है.

दरअसल 17 सितंबर को महालया के मौके पर नुसरत जहां ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इसमें वह देवी दुर्गा के रूप में नजर आईं. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह देवी दुर्गा के रूप में फोटो शूट करवा रही थी.

यह भी पढ़ें: Viral Video: टेरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरह से छुआ, ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

https://www.instagram.com/p/CFWUK1UnWNh/

इंस्टाग्राम पर फोटो खिंचवाने के कुछ घंटों बाद से ही इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया. कुछ लोग उन्हें मुस्लिम होने का पाठ पड़ाया तो कुछ लोगों ने अल्लाह से डरने की बात की.

सागर हुसैन नाम के एक यूजर ने पूछा, ‘तुम मुस्लिम होते हुए भी हिंदुओं का समर्थन क्यों कर रही हो?’ वहीं मोहम्मद अनवर नाम के दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तुम मु्स्लिम हो तो तुम्हारे हाथ में यह (त्रिशुल) कैसे हो सकता है.’

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ranbir: 38 साल के हुए रणबीर, बहन रिद्धिमा ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

एक और यूजर ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो. हम ऐसी पोस्ट नहीं देखना चाहते.’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम होने बावजूद ऐसे कैसे कर सकती हो’. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि ‘तुम्हारे मरने का समय आ गया है. अल्लाह से डरो. क्या तुम अपने शरीर को ढक कर नहीं रख सकतीं.’

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब नुसरत जहां इस्लामी कट्टर पंथियों के निशाने पर आई हैं. इससे पहले भी जब दुर्गा पूजा के पंडाल में पहुंचकर उन्होंने पूजा अर्चना की थी, तब भी देवबंद के उलेमा ने कहा था कि अगर उन्हें गैर मजहबी कामों में इतनी रुची है तो उन्हें अपना नाम बदल लेना चाहिए.