“Law of Karma!” जिसका मजाक उड़ाया, आज उसी केस में अंदर हो गई रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) का एक 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में किसी लड़की की कहानी का ज़िक्र कर रही हैं जो नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग (Narcotics Trafficking) के चलते साढ़े चार साल जेल में थी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 9:33 pm, Tue, 8 September 20
rhea chakraborty

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में विवादों में घिरी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) गिरफ्तार की जा चुकी हैं. उन पर ड्रग्स (drugs) लेने सहित कई गंभीर आरोप हैं. मामलों में फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे पूछताछ कर रहा है. अब उनका एक 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में वो एक महिला की कहानी के बारे में बात कर रही हैं, जिसने नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग के चलते साढ़े चार साल जेल में सजा काटी थी. उन्होंने लिखा कि ये कहानी बेहद डरावनी थी. गिरफ्तारी के बाद उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है.

ट्विट में रिया ने लिखा था, ‘अभी-अभी एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं, जिसने नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग में साढ़े चार साल जेल में बिता दिए.’

11 साल पुराना उनका ये ट्वीट अचानक वायरल हो गया. अब सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. चूंकि रिया भी नारकोटिक्स के मामले में गिरफ्तार हुई हैं, ऐसे में यूजर उन्हें इस ट्वीट को लेकर और ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर कह रहे हैं कि उन्होंने खुद के लिए भविष्यवाणी की थी.

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिन लंबी पूछताछ की थी. पहले दिन एक्ट्रेस से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई. दूसरे दिन रिया से करीब 8 घंटे और तीसरे दिन 3 घंटे की पूछताछ की गई थी. इसके बाद एनसीबी ने मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि रिया की गिरफ्तारी का सुशांत सुसाइड केस से कोई संबंध नहीं है. उनकी गिरफ्तारी ड्रग्स पैडलिंग मामले में हुई है. इससे पहले रिया के भाई शौविक की भी गिरफ्तारी की जा चुकी है. सुशांत सुसाइड केस में अभी भी जांच चल रही है.

रिया को सेक्शन 8 सी (प्रतिबंधित दवाओं को गैर कानूनी रूप से खरीदने), 20बी (गांजे की ट्रांसपोटेशन), 27ए (ड्र्ग्स को अपने पास रखना, फाइनेंस करना ड्र्ग्स खरीद फरोख्त के लिए), 28 (गैर कानूनी कार्य करना) और 29 (आपराधिक साजिश करना) धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.