आमिर खान ने की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर की जमकर तारीफ, अक्षय कुमार हुए इमोशनल

आमिर खान ने अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ की है. आमिर के दयालु शब्द सुनकर अक्षय इमोशनल हो गए और आमिर को उन्होंने शुक्रिया कहा.

आमिर खान ने की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ
आमिर खान ने की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर ऑडियन्स को बहुत पसंद आ रहा है. लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ की है साथ ही अक्षय को उनकी परफॉर्मेंस के लिए कॉम्प्लीमेंट दिया है.

लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा- प्यारे अक्षय कुमार, लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर क्या शानदार है. फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है. यह बहुत बड़ी होने वाली है. काश यह थिएटर्स पर रिलीज होती और आपकी परफॉर्मेंस बेहतरीन है. सभी को शुभकामनाएं.

Viral Video: रणवीर सिंह की कार को बाइक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

आमिर खान की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर की तारीफ करने के बाद अक्षय कुमार इमोशनल हो गए. उन्होंने आमिर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- प्यारे आमिर खान, आपके दयालु शब्दों और सहायक प्रोत्साहन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, सही मायने में इन भारी समय में बहुत कुछ है.

अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. कियारा ने भी आमिर खान को शुक्रिया कहा. कियारा ने लिखा- आमिर खान हमारी फिल्म के लिए शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.

ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ उसके परिवार को मनाने के लिए उनके घर जाता है और तभी से शुरू हो जाता है एक ट्रांसजेंडर की आत्मा का ड्रामा. अक्षय जहां अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हैं तो वहीं जब उनके अंदर एक किन्नर की आत्मा आ जाती है तो उतना ही लोगों को डराते भी हैं. उनका चूड़ियां पहनना और लड़की की तरह तैयार होना और जितना हंसाता है उतना ही अजीब हरकतें डराने भी वाली हैं.

‘गजबन पानी ने चाली’ गाने पर सपना चौधरी का डांस देख दीवाने हुए फैन्स, करोड़ों बार देख चुके हैं वीडियो

लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म मुनी 2: कंचना का हिंदी रीमेक है. .यह फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केल्कर और अश्विनी कलसेकर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्टर किया है.

Related Posts