इस एक्टर ने अर्नब गोस्वामी को बना दिया विलेन, मीम के जरिए दिखाया ड्रग्स रैकेट का हिस्सा

ये वीडियो एक फैन मेड वीडियो है. जिसे अक्षय ओबेरॉय ने शेयर किया है. इस वीडियो में हमें न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी देखने को मिल रहे हैं.

अर्नब गोस्वामी और अक्षय ओबेरॉय
अर्नब गोस्वामी और अक्षय ओबेरॉय

एक्टर अक्षय ओबेरॉय की मच अवेटेड वेब सीरीज “हाई” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. दर्शकों की ओर से इस सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं जहां एक तरफ इस वेब सीरीज को लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोग इसे युवा पीढ़ी के लिए एक बुरा संदेश बता रहे हैं. इस सीरीज में अक्षय ड्रग्स एडिक्ट का किरदार निभा रहे हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

हाल ही में न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो चर्चा में आया था जिसमें वो “ड्रग दो मुझे ड्रग दो” कहते नजर आ रहे थे. जिसके बाद अब अक्षय ओबेरॉय ने उनके इस वीडियो को थोड़े ट्विस्ट के साथ पोस्ट किया है. इस वीडियो में अक्षय ने अपनी सीरीज का हिस्सा भी जोड़ दिया है. जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए ये खास वीडियो.

आपको बता दें, ये वीडियो एक फैन मेड वीडियो है. जिसे अक्षय ओबेरॉय ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “सभी मीम्स और वीडियो में से, ये मेरा पसंदीदा मीम है. ‘हाई’ को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. मुझे खुशी है कि आप लोगों ने इसे पसंद किया”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच ड्रग एंगल आने के बाद से मीडिया चैनल्स ने बॉलीवुड को अपने घेरे में लेना शुरू कर दिया था. जिसके बाद आए दिन किसी न किसी बड़े सितारे का नाम ड्रग की जांच में जुड़ता जा रहा था. लेकिन अब सुशांत की मौत की जांच अपने अंतिम चरण पर है. जिसमें अब तक बॉलीवुड में से किसी भी सितारे का नाम सामने नहीं है. जिस वजह से अब लगता है, अब ये एक्टर्स इस तरह से वीडियो का इस्तेमाल कर उन न्यूज चैनल्स के एंकर को अपना निशाना बना रहे हैं.

Grand Welcome: कोरोना से जीतकर घर लौटीं तमन्ना भाटिया, पेट डॉग ने किया शानदार स्वागत

बॉलिवुड और नशे के कारोबार के विवादों के बीच अब वेबसीरीज ‘हाई’ ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर आप देख सकते हैं.

Related Posts