Aashram 2 : फिर से खुल रहे हैं ‘आश्रम’ के द्वार, बॉबी देओल ने बताया कब होगी रिलीज

यह सीरीज (Aashram 2) धर्म के आड़ में छिपे अपराधों और भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है. बॉबी (Bobby Deol) इसमें काशीपुर वाले बाबा निराला के किरदार में हैं.

Aashram, Aashram 2, Bobby Deol, Entertainment News
रिलीज डेट की घोषणा बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए की.

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शनिवार को अपने हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) के दूसरे सीजन की रिलीज के तारीख की घोषणा की. प्रकाश झा (Prakash Jha) के निर्देशन में बनी इस सीरीज के दूसरे भाग को 11 नवंबर, 2020 को प्रसारित किया जाएगा. बॉबी ने ट्वीट करते हुए कहा, “हैशटैगआश्रम के द्वारा खुल रहे हैं फिर एक बार. आश्रम चैप्टर 2, 11-11-2020 को एमएक्सप्लेयर पर.”

Laxmmi Bomb: विवादों में घिरी अक्षय की फिल्म, डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताया क्यों बदला नाम

बॉबी के सह-कलाकार चंदन रॉय सन्याल ने भी इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है. चंदन सीरीज में भोपा नामक एक शातिर शख्स की भूमिका में नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, “सब खुश? 11/11/20 के लिए रोमांचित हैं? एक बात मैं बता सकता हूं – आश्रम के पहले सीजन से भोपा इसमें और भी ज्यादा शैतान और क्रूर होगा – द डार्क साइड.”

सीरीज ने तोड़े व्यूअरशिप के रिकॉर्ड

यह सीरीज धर्म के आड़ में छिपे अपराधों और भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है. बॉबी इसमें काशीपुर वाले बाबा निराला के किरदार में हैं और भोपा स्वामी उनका सबसे बड़ा सहयोगी और विश्वासपात्र है. हाल ही में रिलीज हुई ‘आश्रम’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और व्यूअरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

पहले वाला सीजन 28 अगस्त को रिलीज हुआ था. यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है, जिसे काफी पसंद किया गया. हालांकि, 8 एपिसोड के बावजूद कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया है. कहानी का अंत ऐसे मोड़ पर किया गया, जिससे दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी रहे. अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी.

Viral Photos: धर्म की राह पर चल पड़े हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, सदगुरु संग की गहरी चर्चा

भोपा स्वामी उर्फ चंदन को मिला दर्शकों का प्यार

‘आश्रम’ सीरीज के लिए भोपा स्वामी उर्फ चंदन को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. दर्शक बेसब्री से उनकी इस सीरीज का दूसरा पार्ट देखने के लिए बेताब हैं. अपने आश्रम सीरीज के अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि आश्रम में जिस तरह का किरदार मैंने निभाया, उसमें काफी सहयोग साथी कलाकार और निर्देशक का भी रहा. मेरे ज्यादातर सीन बॉबी सर के साथ ही थे, तो उन्होंने भी मुझे खेलने का पूरा मौका दिया.

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत अच्छा होता है कि सामने वाला एक्टर आपको कॉम्पलिमेंट करता है. ऐसा नहीं होता कि आप अकेले ही अच्छा करते गए, क्योंकि यह एक रिले रेस की तरह होता है, यानी एथलीट अकेले नहीं भाग रहा है. मुझे लगता है कि प्रकाश जी और बॉबी दोनों की बदौलत सब अच्छा हुआ. दर्शकों से अच्छी तारीफें मिल रही हैं.

Related Posts