Trailer Review: पीटी मास्टर मोंटू की ‘छलांग’ क्या दिलाएगी उन्हें मोहब्बत और नौकरी?

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म छलांग का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म एक पीटी टीचर की कहानी है जो अपनी नौकरी के लिए एक लंबी छलांग लगाते हैं.

छलांग ट्रेलर रिव्यू
छलांग ट्रेलर रिव्यू

मोंटू मास्टरजी और उनकी टीम आपके मिलने आ गई है. जी हां राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की फिल्म छलांग का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी छलांग एक पीटी टीचर की कहानी है. यह फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है. छलांग का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा है.

प्रेरणादायक सामाजिक कॉमेडी
छलांग हरियाणा के एक छोटे से गांव के पीटी टीचर की कहानी है. जो स्कूल में बेमन से पढ़ाता है. उसे अपनी नौकरी से कुछ खास प्यार नहीं होता है. मगर स्कूल में कम्प्यूटर टीचर की एंट्री होने पर सब बदल जाता है. मोंटू कम्प्यूटर टीचर को पसंद करने लगता है. यह कुछ नया नहीं है. पीटी टीचर का स्कूल में आई नई टीचर को पसंद करना हम सभी अपने स्कूल टाइम में देख चुके हैं. हम सभी इस अनुभव से गुजर चुके हैं. पीटी टीचर का कम्प्यूटर टीचर को इंप्रेस करने का तरीका आपको अपना बचपन जरुर याद दिला देगा.

कहानी में मजा तब आता है जब एक नए पीटी टीचर की स्कूल में एंट्री होती है. वो भी कम्प्यूटर टीचर को पसंद करने लगते हैं. इसके बाद शुरू नौकरी को लेकर शुरू होता है कॉम्पटीशन. जीशान आयूब दूसरे पीटी टीचर के किरदार में नजर आएंगे. पहली बार जीशान की एक्टिंग बतौर हीरो दिखने वाली है. अक्सर वह फिल्मों में साइड रोल में नजर आते हैं.

जीतने के लिए कुछ करने का जज्बा जगाती है
राजकुमार और जीशान के बीच नौकरी को लेकर होने वाले कॉम्पटीशन में राजकुमार राव नौकरी पाने के लिए पूरी जान लगा देते हैं. उनका कॉम्पटीशन जीतने की हिम्मत आपको भी प्रेरणा देती है और कुछ कर गुजरने का जज्बा आपके अंदर भी उठ खड़ा होता है.

टीचर बनने के लिए राजकुमार राव ने की कड़ी मेहनत
छलांग हरियाणा के एक गांव की कहानी है. राजकुमार कुमार राव ने हरियाणी एसेंट सीखा साथ ही स्कूल के बच्चों का फिटनेस रुटीन कैसा होता है इस बारे में समझा. राजकुमार कॉलेज के टाइम में बच्चों को डांस सीखा चुके हैं तो इससे उन्हें बहुच फायदा हुआ.

राजकुमार राव और हंसल मेहता की जोड़ी
हंसल मेहता और राजकुमार राव ने पांचवी बार साथ में काम किया है. इससे पहले दोनों सिटीलाइट, शाहिद, अलीगढ़ और ओमार्टा जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं. उनकी साथ में छलांग क्या कमाल दिखाती है इसके लिए फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा.

स्टार कास्ट
छलांग की स्टारकास्ट जबरदस्त है. फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा के साथ सौरभ शुक्ला, इला अरुण, जीशान आयूब, सतीश कौशिक और जतिन सरना अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

कब होगी रिलीज
बाल दिवस के मौके पर टीचर और बच्चों के बीचे इस खास रिश्ते को दिखाने वाली फिल्म छलांग 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है.

Related Posts