Mirzapur 2: मुन्ना भैया-बीना मिर्जापुर 2 में मचाने वाले हैं धमाल, याद किया सीजन 1 का तांडव

वेब सीरीज मिर्जापुर के मुन्ना भैया और बीना ने सीजन 1 को याद किया है. कैसे पहले सीजन में धमाल मचाया था और अब सीजन 2 में क्या तांडव करने आ रहे हैं.

मिर्जापुर 2
मिर्जापुर 2

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का सभी को बेसब्री से इंतजार है. मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सीरीज के आने का इंतजार नहीं हो रहा है. मिर्जापुर 2 का प्रीमियर 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर होने जा रहा है. ऐसे में सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. सीजन 2 के आने से पहले मुन्ना भैया और बीना ने सीजन 1 को याद किया है. और अब कैसे सीजन 2 में धमाल मचाने वाले हैं.

मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येन्दु शर्मा ने मिर्जापुर के पहले सीजन को याद किया है. कैसे शादी में डांस करते हुए गोली चलने की वजह से दुल्हे की मौत हो जाती है, कालीन भैया का बेटे पर विश्वास नहीं करना, स्वीटी का गुड्डू से शादी होना, बबलू गुड्डू का कालीन भैया के बिजनेस में आना. बबलू स्वीटी का सिलेबस खत्म करने के बाद सीजन 2 में मुन्ना भैया तांडव करने वाले हैं.

बीनी का किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल ने भी पहले सीजन को याद किया है. बीना ने मिर्जापुर में अपने साथ घटी हर घटना को याद किया है. मगर मिर्जापुर में कुछ छुप कहां सकता है. आखिर में बीना ने गन उठा ही ली थी. इस गन के साथ बीना मिर्जापुर 2 में क्या करने वाली है इसके लिए तो प्रीमियर का इंतजार करना पड़ेगा.

मिर्जापुर 2 में कुछ नए चेहरे नजर आने वाले हैं इस साल पंकज त्रिपाठी के साथ अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आने वाले हैं.

मिर्जापुर 2 की बात करें तो इसका निर्देशन निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है. उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं.

Related Posts