The White Tiger : प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव का ‘द व्हाइट टाइगर’ से फर्स्ट लुक देख फैन्स हुए एक्साइटिड

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव जल्द ही द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स ने द व्हाइट टाइगर से दोनों को फर्स्ट लुक शेयर किया है.

द व्हाइट टाइगर
द व्हाइट टाइगर

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म द व्हाइट टाइगर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. आज नेटफ्लिक्स ने आखिरकार प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव का फिल्म से फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी द व्हाइट टाइगर किताब पर बनाई गई है.

द व्हाइट टाइगर को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रियंका फिल्म में एक्टिंग करने के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं.

शाहरुख खान के बेटी सुहाना ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, फैन्स हुए दीवाने

अडिगा की किताब में एक सेल्फ-मेड व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है जो गांव में चाय की दुकान पर काम करने से बड़े शहर में सफल उद्यमी बनता है. उसके सपने पूरे करने की कीमत हत्या, प्रेम और धोखा महत्वाकांक्षा बन जाती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने 16 दिसंबर 2019 को द व्हाइट टाइगर की शूटिंग पूरी कर ली थी. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने शूट के आखिरी दिन पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- खुशी से थकी हुई हूं… लेकिन शूटिंग खत्म करके एक्साइटिड हूं. एक बेस्ट टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा. बहुत ही हार्ड वर्किंग क्रू और बहुत ही प्यारी कास्ट.स्ट। दुनिया के सामने अपना काम परोसने का और इंतजार नहीं कर सकती.

Viral Video: रणवीर सिंह की कार को बाइक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने पहले बताया था- मैं रमिन बहरानी और नेटफ्लिक्स के साथ अरविंद अडिगा की किताब पर काम करने को लेकर बहुत एक्साइटिड थी. जब मैंने यह किताब पढ़ी तो मैं इसके नेरेशन में मोहित हो गई. और मैं पहली बार राजकुमार राव के साथ काम कर रही हूं.

Related Posts