Chhalaang Trailer : मोंटू मास्टरजी लगाएंगे सभी की क्लास, आप भी कल रहिएगा तैयार

राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की फिल्म छलांग का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है. आज राजकुमार राव ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करके जानकारी दी है.

छलांग ट्रेलर
छलांग ट्रेलर

राजकुमार राव और और नुसरत भरुचा चिल्ड्रंस डे पर बच्चों के लिए खास तोहफा लेकर आ रहे हैं. हंसल मेहता की आने वाली फिल्म छलांग लेकर आ रहे हैं. राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने आज फिल्म का नया पोस्टर शेयर करके ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी है.

छलांग का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है. राजकुमार राव ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- गेट सेट छलांग… ट्रेलर कल रिलीज होगा. देखिए मोंटू मास्टरजी और उनकी टीम को अमेजन प्राइम पर 13 नवंबर को.

20 Years Of Kahaani Ghar Ghar kii: बीते पलों को याद कर इमोशनल हुईं एकता कपूर

छलांग की कहानी एक पीटी मास्टर मोंटू की प्रेरणादायक जर्नी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. मोंटू मास्टर के किरदार में राजकुमार राव नजर आएंगे और उनकी साथी टीचर का किरदार नुसरत भरुचा निभाएंगी.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक जब हंसल मेहता से फिल्म में बच्चो को कास्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- छलांग में बच्चों को हिसार, करनाल और गुड़गांव से कास्ट किए थे. उनकी एक्टिंग बहुत नेचुरल थी और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया.

मनकीरत-माहिरा के ‘Bhabi’ सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, हुए दो करोड़ से ज्यादा व्यूज

राजकुमार राव ने भी बताया कि उन्हें  बच्चों के साथ काम करने में बहुत मजा आया. फिर चाहे जो ऑन कैमरा हो या ऑफ कैमरा. साथ ही बच्चों की एनर्जी सराहनीय थी. वह सभी हमारे लिए प्रेरणा के स्त्रोत थे.

छलांग को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है. छलांग पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी. फिल्म का पहला पोस्टर जनवरी में रिलीज किया गया था साथ ही 15 मार्च रिलीज डेट बताई गई थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते थिएटर्स बंद कर दिए गए और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

Related Posts