Chhalaang Trailer : सिंह सर के आते ही नौकरी छोड़ भागे मोंटू मास्टरजी, देखें मजेदार वीडियो

फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के अलावा सौरभ शुक्ला, जीशान अयूब, सतीश कौशिक, इला अरुण, जतिन सरना जैसे मंझे हुए कलाकार अहम भूमिका में हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:50 pm, Sat, 17 October 20
chhalaang, Rajkummar Rao, Nushrratt Bharuccha
राजकुमार राव फिल्म में पीटी मास्टर की भूमिका में हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म ‘छलांग’ (Chhalaang) का पहला ट्रेलर आज यानी शनिवार को रिलीज हो गया है. फिल्म 13 नवंबर, 2020 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है. ‘छलांग’ उत्तरी भारत के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले पीटी मास्टर की मजेदार लेकिन प्रेरित करने वाली जर्नी को दर्शाती है. राजकुमार राव पीटी मास्टर यानी मोंटू मास्टरजी का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में इमोशन है, ड्रामा है, रोमांस है और सबसे ज्यादा जो है वह है कॉमेडी. इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के अलावा सौरभ शुक्ला, जीशान अयूब, सतीश कौशिक, इला अरुण, जतिन सरना जैसे मंझे हुए कलाकार अहम भूमिका में हैं.

Relationship Tip : 8वीं सालगिरह पर करीना कपूर ने बताया सैफ से अपनी सफल शादी का राज

राजकुमार को याद आए स्कूल के दिन

रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार राव का अपनी इस फिल्म को लेकर कहना है कि मस्ती करते हुए बच्चों के चरित्र निर्माण में खेल एक आवश्यक भूमिका निभाता है. ‘छलांग’ मुझे अपने स्कूल के दिनों में वापस ले गई. मुझे यह एहसास हुआ कि मैंने स्कूल में जो खेल खेले हैं, उन्होंने मुझे आज एक व्यक्ति के रूप में आकार दिया है.

वहीं नुसरत का कहना है कि ‘छलांग’ में मेरा किरदार ऐसा है जो कि मैंने पहले कभी नहीं निभाया. जब इस फिल्म के लिए मुझे ऑफर मिला तो मैं इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक थी. इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. लव फिल्म्स प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म को लव रंजन के साथ अजय देवगन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है.

Bold Video : Instagram पर टॉपलेस हुईं पूनम पांडेय, फैंस की फटी रह गईं आंखें

हसंल मेहता का अपनी इस फिल्म को लेकर कहना है कि हमने हल्की-फुल्की कॉमेडी के जरिए एक खूबसूरत संदेश देने की उम्मीद से इसे बनाया है. छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए बेहद प्रासंगिक होने के बावजूद, ‘छलांग’ प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, प्रतिद्वंद्विता और भावनात्मक नाटक की भावनाओं से भरा हुआ एक पूरा पैकेज है, जो कि दिवाली पर लोगों को बहुत एंटरटेन करेगी.