‘Bard Of Blood’: शाहरुख खान की वेब सीरीज का ट्रेलर देख पाकिस्तान को लगी मिर्ची

गफूर के इस ट्वीट पर शाहरूख खान के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता के ट्वीट पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस वेब सीरीज को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

हालांकि पाकिस्तान को इस वेब सीरीज का ट्रेलर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को पसंद नहीं आया है और इसे लेकर पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है.

गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए. हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति देखिए. आप इसके बजाए भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति ओब्सेस्ड आरएसएस के खिलाफ बोलकर शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं.”

Shahrukh Khan Bard Of Blood, ‘Bard Of Blood’: शाहरुख खान की वेब सीरीज का ट्रेलर देख पाकिस्तान को लगी मिर्ची

शाहरुख के फैन्स ने गफूर को घेरा

गफूर के इस ट्वीट पर शाहरूख खान के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता के ट्वीट पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कुलभूषण जाधव को लेकर लिखा, “कन्फेशन सबूत नहीं होता.”

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “गफूर भारत के उन ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.”

27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग

‘बार्ड ऑफ ब्लड’ वेब सीरीज में इमरान हाशमी मुख्य किरदार में हैं. यह वेब सीरीज तीन भारतीय जासूसों की कहानी है, जिसमें वे रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं. ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है. इस वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी.

 

यह भी पढ़ें-     ‘मन की बात’ कार्यक्रम में बोल रहे हैं पीएम मोदी , जानें सभी अपडेट्स

पीएम मोदी को ‘ऑर्डर ऑफ जायेद’ मिलने से भड़के पाकिस्तानी, ट्वीट कर निकाल रहे भड़ास