पाकिस्तानी एक्टर मोहसिन पर लगा गर्भवती बीवी के साथ मारपीट का आरोप

कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे.

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी मॉडल, अभिनेता और गायक मोहसिन अब्बास हैदर पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगा है. अभिनेता की पत्नी फातिमा नकवी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं,

फातिमा ने पोस्ट के जरिए हैदर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “26 नवंबर 2018 को मैंने पाया कि मेरे पति मुझे धोखा दे रहे हैं, जब मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए उनसे बात की, तो शर्मिदा होने के बजाए उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया. उस वक्त मैं गर्भवती थी.”

इसके बाद फातिमा ने आगे कहा, “उसने मेरे बाल खींचे, मुझे फर्श पर घसीटा, कई बार मुझे लात मारी, मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मुझे दीवार की ओर फेंक दिया. मुझे मेरे पति ने बेरहमी से पीटा. मेरा रखवाला!”

इस पोस्ट के साथ फातिमा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें उनके चहरे पर कई चोटों के निशान देखे जा सकते हैं.

इस पोस्ट के जरिए फातिमा ने दावा किया, “जहां मैं एक ओर लाहौर में ऑपरेशन थिएटर में थी, मेरे पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहे थे. मोहसिन सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए और प्रचार करने के लिए बच्चे के पैदा होने के दो दिन बाद मुझसे मिलने आए.”

फातिमा ने कहा, “मैंने काफी गालियां सुन ली हैं और अपने पति की काफी मार सहन की है. तलाक की धमकी भी कई बार सुन चुकी हूं! अब बहुत हो गया.”

पाकिस्तान में कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे.

 

ये भी पढ़ें-    फिर ट्रोल हुईं प्रियंका, यूजर बोले- ‘दीदी को सिगरेट से नहीं सिर्फ दिवाली के पटाखों से प्रॉब्लम है’

DDLJ थी शीला दीक्षित की फेवरेट फिल्म, इतनी बार देखी कि घरवालों से मिल गई वॉर्निंग