पुलवामा अटैक: सलमान की ‘नोटबुक’ से आतिफ असलम की छुट्टी

salman khan-salman khan pulwama attack-salman khan film notebook-Film Notebook-Film notebook-Pulwama terrorist attack-kashmir terrorist attack-Pulwama terror attack-Salman Khan Atif Aslam-Atif Aslam Film Notebook out-salman khan production notebook-bollywod news-entertainment news, पुलवामा अटैक: सलमान की ‘नोटबुक’ से आतिफ असलम की छुट्टी

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार (14/02/2019) को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए और कई घायल भी हुए.  इस हमले से पूरा देश गुस्से में है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने इस आतंकी हमले का गुस्सा पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करके जाहिर किया है. इसी बीच खबर आई है कि बॉलीवुड के डैशिंग खान सलमान की आने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की छुट्टी कर दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनने वाली फिल्म ‘नोटबुक’ से आतिफ असलम के गाए हुए गाने को हटाया गया है और इस गाने की एक-दो दिन में फिर से रिकोर्डिंग की जाएगी. इससे पहले सलमान खान ने शहीदों के लिए एक बहुत ही भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था, “देश और हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान देने वाले शहीदों के लिए मेरा दिल रो रहा है.” इसी के साथ सलमान ने अपने फाउंडेशन बींग ह्यूमन के जरिए शहीदों के परिवारों के लिए मदद भेजी. इसकी सूचना केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट करके दी.

किरण रिजिजू ने लिखा, “BeignHuman Foundation के जरिए शहीदों के परिवार को मदद करने के लिए सलमान आपका शुक्रिया. मैं देखूंगा कि आपने जो चेक दिया है वह सही तरीके से ‘भारत के वीर’ अकाउंट में पहुंचा है.” आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने शनिवार को घोषणा की थी कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन किया जा रहा है और अगर कोई भी इन कलाकारों के साथ काम करता है तो उसपर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts