मां श्वेता की तरह पलक की एक्टिंग जबरदस्त, देखें Rosie The Saffron Chapter का मोशन पोस्टर

पलक तिवारी (Palak Tiwari) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 4:51 pm, Sun, 20 September 20

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. फिल्म Rosie The Saffron Chapter से पलक अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. आज इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. फिल्म में पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी नजर आएंगे.

कहा जाता है की Rosie The Saffron Chapter एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है, जो गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म रोजी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सैफरॉन बीपीओ के कर्मचारियों में से एक है और इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया बताया जाता है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने दी कोरोना को मात, कई दिनों बाद निकली कमरें से बाहर

फैंस ने दी अच्छी प्रतिक्रिया

पलक तिवारी और विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. पलक तिवारी और विवेक ओबेरॉय दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. दोनों के फैंस फिल्म का पोस्टर देखकर काफी खुश हैं और बहुत अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “इस पल में घबराए, उत्साहित, अभिभूत और गर्व महसूस होता है.”

https://www.instagram.com/p/CFWNb8FHC2n/

ये भी पढ़ें- Sushant Case: AIIMS से आज CBI को नहीं मिली विसरा रिपोर्ट, जानिए क्या है वजह

कई महीनों से पलक के डेब्यू को लेकर कई सारी ख़बरें मीडिया में आती रहीं. कभी किसी सीरियल में उनका डेब्यू तो कभी किसी म्यूजिक वीडियो के जरिए. पर उनकी मां यानि जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने यह बात साफ़ की थी की पालक अपना डेब्यू फिल्म से ही करेंगी.