पंकज त्रिपाठी ने चुराई थी मनोज वाजपेयी की चप्पल, भावुक होकर बताई वजह

जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भईया. एकलव्य की तरह अगर मैं खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा : पंकज त्रिपाठी

इस वीकेंड में पंकज त्रिपाठी और मनोज वाजपेयी कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आएंगे. शो में दोनों एक्टर्स ने अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से सुनाए. मनोज वाजपेयी ने बताया कि पंकज त्रिपाठी ने उनके चप्पल ले लिए थे.

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जब वो मौर्य होटल किचन सुपरवाइजर थे, तब मनोज वाजपेयी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां रुके थे. पंकज को जैसी ही इस बात का पता चला वो काफी खुश हुए. उन्होंने होटल वालों से कहा कि, अगर मनोज जी के कमरे से कोई ऑर्डर आए तो मुझे बताना, मैं जाऊंगा रूम सर्विस के लिए.

अगले दिन जब मनोज वाजपेयी ने होटल छोड़ा वो अपनी चप्पलें होटल के कमरे में ही भूल गए. इस पर पंकज ने होटल के हाउसकीपिंग स्टाफ से कहा कि, चप्पल को जमा मत करो मुझे दे दो.

ये किस्सा बताते हुए पंकज त्रिपाठी भावुक हो उठे. वहीं किस्सा पूरा होते ही मनोज वाजपेयी भी पंकज त्रिपाठी को गले लगाते हैं और शो का माहौल सेंटीमेंटल हो जाता है.

पंकज त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘द कपिल शर्मा’ शो का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भईया. मैं एकलव्य की तरह आपकी खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा.’

मनोज वाजपेयी ने भी पंकज त्रिपाठी के ट्वीट का जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘पंकज जी आपकी सफलता और आपकी विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है. सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें. धनबाद बाबू मेरे.

बता दें कि कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी के साथ कुमार विश्वास भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

दीपिका की पर्पल ड्रेस पर फिदा हुए रणवीर, कर बैठे ये कमेंट

वायरल हुए कथित ड्रग्स लेने वाले वीडियो पर विक्की कौशल ने कहा, ‘मैं शॉक्ड था’