Box Office Collection: ‘पति पत्नी और वो’ ने ‘पानीपत’ को पछाड़ा, कमा डाले इतने करोड़

'पति पत्नी और वो' ने ऑस्कर नामित निर्देशक आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' को पीछे छोड़ दिया है.

‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.10 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही इस फिल्म ने ऑस्कर नामित निर्देशक आशुतोष गोवारीकर की फिल्म ‘पानीपत’ को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अब तक 4.12 करोड़ की कमाई की है.

एक बयान के अनुसार, “‘पानीपत’ की शुरुआत अपेक्षित हुई और शाम के शो में इसमें वृद्धि हुई. फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ एनबीओसी का व्यापार किया.” ऐतिहासिक फिल्म ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सैनन, जीनत अमान जैसे कलाकार हैं. फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है.

Pati Patni Aur Woh, Box Office Collection: ‘पति पत्नी और वो’ ने ‘पानीपत’ को पछाड़ा, कमा डाले इतने करोड़

वहीं मुद्दसर अजीज की ‘पति पत्नी और वो’ बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्य पांडेय और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ट्रेड एनालाइसिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर आंकड़े जारी करते हुए लिखा, “‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया. यह अन्य बड़ फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है, नतीजतन स्क्रीन/शो बंट रहे हैं. दूसरे व तीसरे दिन व्यापार में वृद्धि होने की उम्मीद. कार्तिक आर्यन के सबसे बड़े ओपनर में शामिल. शुक्रवार को 9.10 करोड़ का व्यापार.”

Pati Patni Aur Woh, Box Office Collection: ‘पति पत्नी और वो’ ने ‘पानीपत’ को पछाड़ा, कमा डाले इतने करोड़

‘पति पत्नी और वो’ एक्टर कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को कहा था कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है. जूम के चैट शो ‘बाइ इनवाइट ओनली’ में एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने जीवन में अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की.

उन्होंने कहा, “एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं. आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं. एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है.”

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 13 : आज खुलेगा अरहान की जिंदगी से जुड़ा बड़ा राज, सलमान की बात सुन दंग रह जाएंगी रश्मि

क्या दो साल में बदल गई अक्षय कुमार की ‘कनाडाई नागरिकता?’ देखें viral Video