पुलिस स्टेशन पहुंची पायल घोष, अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इस मामले में पायल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.’

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:16 am, Tue, 22 September 20

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसी के मद्देनजर अब उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. इसके लिए पायल अपने वकील नितिन सातपुते के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

इससे पहले नितिन सातपुते ने भी अपने बयान में कहा था कि वह सोमवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे. इस मामले में पायल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.’ इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की थी.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आए राम गोपाल वर्मा, बोले- वह काफी भावुक हैं

पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा था कि‘कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.’ इससे पहले पायल ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पायल को मर्यादा में रहने की सलाह दी थी.

यह भी पढ़ें: जोरदार वापसी के लिए तैयार KBC, इस बार होगा ये बड़ा बदलाव

इस मामले में लोग भी दो खेमें में बंटे हुए हैं. पहले वो जो पायल का समर्थन कर रहे हैं और दूसरे वो जो अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आगे आए हैं. अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आने वालों में तापसी पन्नू, कल्कि कोचलिन, सैयामी खेर और राम गोपाल वर्मा जैसे नाम शामिल है.