पायल ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

पायल (Payal Ghosh) के वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) ने कहा कि हम अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ शिकायत में ऋचा (Richa Chadha) को सह-अभियुक्त के रूप में जोड़ना चाहते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:17 pm, Mon, 28 September 20
Payal Ghosh, Richa Chadha, Anurag Kashyap
पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर की याचिका

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बलात्कार का केस दर्ज कराने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पायल ने ऋचा के खिलाफ धमकी देने और आपराधिक साजिश रचने के तहत वर्सोवा पुलिस थाने (Versova Police Station) में एक लिखित शिकायत दी है.

पायल के वकील नितिन सतपुते ने कहा कि हम अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत में ऋचा को सह-अभियुक्त के रूप में जोड़ना चाहते हैं. वहीं पायल ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक महिला होने के नाते ऋचा को उनका साथ देना चाहिए था.

ये भी पढ़ें- रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे सुशांत, सारा अली खान ने बताई ब्रेकअप की वजह

अनुराग के खिलाफ कार्रवाई करने से रोकने के लिए भेजा नोटिस

ऋचा चड्ढा के खिलाफ जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें पायल ने कहा-  ऋचा, जो कि एक फिल्म अभिनेत्री हैं, उन्होंने केवल अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से रोकने, हतोत्साहित करने के लिए मुझे नोटिस भेजा है. ऋचा चड्ढा, न्याय पाने की मेरी कोशिश में बाधा पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं. इसलिए उन्होंने मुझे कानूनी नोटिस भेजकर कानूनी तरीके से धमकी दी है, ताकि मैं अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करूं.

एक महिला होने के नाते देना चाहिए था मेरा साथ

वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, पायल ने आगे कहा- ऋचा चड्ढा ने अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ‘375’ में पीड़िता की वकील के रूप में भूमिका निभाई थी. लेकिन वास्तव में वे फिल्म ‘375’ में उनके द्वारा निभाए गए रोल के विपरीत काम कर रही हैं. ऐसी स्थिति में एक महिला होने के नाते उन्हें मेरा समर्थन करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से मुझे हतोत्साहित करने का असफल प्रयास किया.

ये भी पढ़ें- New Trailer : पाकेटमारों के सरगना बने इमरान हाशमी, लुक पर मर मिटेंगे आप

इसके आगे पायल ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि ऐसी परिस्थितियों में अनुराग कश्यप और ऋचा चड्ढा के संबंधों को वेरिफाई किया जाना चाहिए. इतना ही नहीं ऋचा के खिलाफ धमकी देने और आपराधिक साजिश रचने के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए.