सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग, उन्हें किया जा रहा प्रताड़ित- जया बच्चन

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि सरकार को मनोरंजन जगत के साथ खड़ा होना चाहिए. मनोरंजन जगत ने हमेशा ही सरकार का समर्थन किया है.
conspiracy to defame the film industry, सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग, उन्हें किया जा रहा प्रताड़ित- जया बच्चन

राज्यसभा (Rajya Sabha) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सासंद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आरोप लगाया है कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कथित साजिश को लेकर राज्यसभा में शून्यकाल नोटिस दिया. साथ ही जया बच्चन ने सरकार से अपील की कि वह फिल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट करे.

बता दें कि शून्यकाल नोटिस के जरिए स्पीकर की अनुमति मिलने के बाद सांसद अहम मुद्दे को संसद में उठा सकता है. जया बच्चन ने कहा कि मनोरंजन इंडस्ट्री में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भड़काया जा रहा है. इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है. मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं. मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी.

ये भी पढ़ें- सुशांत केस की तरह हो दिशा सालियान मामले की जांच, बॉयफ्रेंड रोहन से पूछताछ करे सीबीआई – नितेश राणे

मनोरंजन जगत ने हमेशा ही सरकार का समर्थन किया

राज्यसभा सांसद ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के जरिए जिन लोगों को पैसा और शोहरत मिली, मुझे आशा है कि सरकार उन्हें अपशब्द बोलने से रोकेगी. इंडस्ट्री में जो सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं, उन्हें भी प्रताड़ित किया जा रहा है. सरकार को मनोरंजन जगत के साथ खड़ा होना चाहिए. मनोरंजन जगत ने हमेशा ही सरकार का समर्थन किया है. कुछ लोगों के कारण इसे मरने नहीं दिया जा सकता.

जया बच्चन का रवि किशन पर निशाना

जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता. मुझे वास्तव में शर्म आती है कि जो व्यक्ति खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है, जो कि लोकसभा में सासंद है, वह भी इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहा था. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

दरअसल, जया बच्चन यहां बीजेपी सांसद रवि किशन की बात कर रही थीं, जिन्होंने सोमवार को मानसून सत्र के पहले दिन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अपनी बात रखी थी.

ये भी पढ़ें- दस दिनों के लिए मनाली में होम क्वारंटीन रहेंगी कंगना रनौत, होगा कोविड-19 टेस्ट

रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव है. ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं. एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बहुत अच्छा काम कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि ड्रग्स पर रोक लगाई जाए. नशीले पदार्थों की तस्करी/लत की समस्या बढ़ रही है. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं और हमारे पड़ोसी देश इसमें अपना योगदान दे रहे हैं.

Related Posts