विवादों के बीच हिमाचल में कंगना रनौत ले रहीं सनबाथ का मजा, शेयर की PHOTO

मुंबई से हिमाचल पहुंची कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसके बाद से उनकी तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:23 pm, Sat, 19 September 20

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भले ही विवादों में घिरी हो लेकिन उनके माथे पर एक शिकन देखने को नहीं मिलती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार से टक्कर ली और जाया बच्चन के बयान पर भी खूब बयानबाजी की. कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को भी अपने आड़े में लेते हुए सॉफ्ट पोर्न स्टार एक्ट्रेस बताया था . इन सबके बीच मुंबई में उनके दफ्तर को मुंबई बीएमसी ने तोड़ दिया. जिसके बाद से हर जगह कंगना की खबरें और उनसे जुड़े कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे थे.

लेकिन इतना सब होने के बाद कंगना ने आज अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनके हिमाचल वाले घर की है. जिसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ”पहाड़ो में सनकिस्ड.” एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर में ब्लू टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद शांत नजर आ रही हैं. ऐसे में कंगना के फैन्स को भी उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है. जिसे वो लाइक कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CFR-n5ghgQW/

 

कमेंट्स बॉक्स में भी कंगना को उनके फैन्स खूब सपोर्ट कर रहे हैं. कंगना ने हाल ही में एक बयान दिया था कि बॉलीवुड में सब ड्रग एडिक्ट है, जिसके बाद से उन्हें लेकर बॉलीवुड में खूब विरोध हुआ. इस बीच उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को लेकर अपना बयान देते हुए कहा था कि अगर कंगना को ड्रग्स के खिलाफ मुहिम चलानी है तो अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरू करना चाहिए. उर्मिला के इस बयान के बाद कंगना ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. जिसके बाद से ये मामला खूब चर्चा में आया.