पीएम मोदी ने की करण जौहर की तारीफ, ट्विटर यूजर्स बोले- अब कोने में बैठकर रो रही होंगी कंगना

आमिर खान (Aamir Khan), करण जौहर (Karan Johar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी कई सितारों ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर देश और दुनिया की कई नामी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. बधाई देने वालों में फिल्म जगत की कई हस्तियां भी शामिल रहीं. आमिर खान (Aamir Khan), करण जौहर (Karan Johar), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी कई सितारों ने पीएम मोदी को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और फिर पीएम मोदी ने सभी का शुक्रियाअदा भी किया.

हालांकि करण जौहर को शुक्रिया कहते हुए पीएम मोदी ने उनकी तारीफ क्या कर डाली कि लोगों ने कंगना का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. पिछले कुछ दिनों से कंगना और उनके समर्थक करण जौहर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कंगना का बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी में बीजेपी अभिनेत्री का समर्थन करते हुए नजर आई थी.

ये भी पढ़ें- कोंकणा-भूमि की ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ देखने की ये हैं पांच वजह…

कंगना किसी कोने में बैठकर रो रही होंगी

ऐसे में पीएम मोदी द्वारा करण जौहर की तारीफ करने पर सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि अब कंगना किसी कोने में बैठकर रो रही होंगी. पीएम मोदी के करण जौहर को किए गए रिप्लाई पर यूजर्स कंगना को बहुत मजाक उड़ा रहे हैं. कोई कंगना की रोते हुए फोटो शेयर कर रहा है, तो कोई वीडियो. वहीं कुछ सरकास्टिकली कमेंट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- झूठ बोल रही हैं कंगना रनौत – कहा शिवसेना को दिया वोट, जहां शिवसेना चुनाव लड़ी ही नहीं

इसी तरह कई लोग कंगना का काफी मजाक उड़ा रहे हैं. हालांकि पीएम मोदी ने कंगना के ट्वीट का भी जवाब दिया है. कंगना ने पीएम मोदी के जन्दमदिन पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी थी. इस पर पीएम मोदी ने कहा- “कंगना जी आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद”

Related Posts