Coronavirus की जंग में योगदान देने पर PM मोदी ने की अक्षय-वरुण की तारीफ

पीएम-केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान करने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले सेलिब्रिटी हैं. अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की जंग से लड़ने के लिए फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए हैं.
PM Modi praise Akshay Varun, Coronavirus की जंग में योगदान देने पर PM मोदी ने की अक्षय-वरुण की तारीफ

COVID-19 ने पूरी दुनिया को एक ऐसी स्थिति पर लाकर खड़ा कर दिया, जब सब कुछ ठहर सा गया है. लोग घरों के अंदर कैद हैं, क्योंकि बाहर निकलने में कोरोना वायरस से संक्रमित होने का रिस्क है. ऐसा ही कुछ हाल भारत का भी है. देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

इस महामारी से लड़ने के लिए अब कई बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केयर फंड में अपना योगदान दिया है, जिसमें अक्षय कुमार और वरुण धवन भी शामिल हैं. अब पीएम मोदी ने अपना योगदान देने के लिए अक्षय कुमार और वरुण धवन की सराहना की है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पीएम-केयर्स फंड (PM Cares Fund) में दान करने वाले अक्षय पहले सेलिब्रिटी हैं. उन्होंने इस कोष में 25 करोड़ रुपए दान किए हैं. अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर लिखा, “यह हमारे लोगों का जीवन बचाने का समय है. इसके लिए हमें सब कुछ करने की जरूरत है. मैं अपनी बचत से पीएम-केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. जान बचाओ, जान है तो जान है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीएम मोदी ने अक्षय के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “महान पहल. स्वस्थ भारत के लिए दान करते रहें.”

वहीं वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख का योगदान देने की प्रतिज्ञा करता हूं. हम इस परिस्थिति से बाहर निकल आएंगे. देश है तो ​​हम हैं.”

वरुण के इस कदम की सराहना करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “बहुत अच्छा कहा और बहुत शानदार.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

बताते चलें कि अक्षय और वरुण ने ही नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू, करण जौहर, रजनीकांत, पवन कल्याण, प्रभास, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू जैसी कई नामी हस्तियों ने आगे बढ़कर देश को कोरोना मुक्त करने के लिए अपना योगदान दिया है.

Related Posts