PM नरेंद्र मोदी ने आमिर खान को कहा ‘थैंक यू’, ट्वीट में बताई वजह

आमिर आने वाले दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे, जो टॉम हैंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 9:16 pm, Wed, 28 August 19

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने एक ट्वीट किया, जोकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम सिंगल यूज प्लास्टिक से जुड़ा था. इस ट्वीट के जरिए आमिर ने PM मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने की मुहिम तारीफ की थी.

आमिर खान के इस ट्वीट को PM मोदी ने रीट्वीट कर मुहिम का सपोर्ट करने के लिए उनका अदा किया है.

PM मोदी ने इस ट्वीट में लिखा, “सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने की मुहिम का सपोर्ट करने के लिए आमिर आपका शुक्रिया. आपके प्रोत्साहित करने पर दूसरे लोग भी इंस्पायर होंगे और इस मूवमेंट को मजबूत बनाएंगे.”

बता दें कि आमिर खान ने PM के मूवमेंट के सपोर्ट में लिखा था, “हम सभी को माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों का समर्थन करना चाहिए. हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम ‘सिंगल यूज प्लास्टिक’ के इस्तेमाल को पूरी तरह से बंद कर दें.”

फिल्म की बात करें, तो आमिर आने वाले दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे, जो टॉम हैंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गम्प’ से प्रेरित है.

हाल ही में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आमिर का बेटे और पत्नी किरण राव के साथ ‘चॉकलेट हांडी’ वाला फोटो काफी वायरल हुआ था. सुपरस्टार आमिर खान ने दही हांडी लटकाने की जगह पर अपने बेटे आजाद के लिए चॉकलेट हांडी लगाई थी. आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो क्लिप पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- KBC 11 में अमिताभ बच्‍चन ने पूछा- ‘टिंडर’ क्या है? मिला ऐसा जवाब सब हुए लोटपोट