टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी वायरल

सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सिग्नेचर मोदी जैकेट डाली है. 

स्टार प्लस चैनल के चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह और उनके पति सुयेश रावत ने 28 नवंबर यानि गुरुवार को दिल्ली में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था. इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

अपनी शादी में पीएम मोदी के शरीक होने के बाद से मोहिना कुमारी काफी खुश हैं. मोहेना ने पीएम मोदी के साथ अपनी और अपने परिवार के साथ ली गई एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

मोहिना कुमारी ने पीएम मोदी के साथ जो सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई हूं. इस कूल सेल्फी के लिए आपको बड़ा सा धन्यवाद. कोटी-कोटी प्रणाम नरेंद्र मोदी जी.”

इतना ही नहीं इस भव्य शादी के रिसेप्शन में शरीक हुए पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सिग्नेचर मोदी जैकेट डाली है.

वहीं मोहिना भी बेबी पिंक अनारकली सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रही थीं.

मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. उनकी शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और अध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयेश से हुई है.

 

ये भी पढ़ें-  थाईलैंड में छुट्टियों का लुत्फ उठा रहीं हैं दिशा पाटनी, बिकनी में शेयर की ग्लैमरस फोटो

फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, भूमि पेडनेकर के जवाब ने लूट ली महफ‍िल