सलमान को फिर आया गुस्सा, थाने में दर्ज हुआ फोन छीनने का केस

अशोक का कहना है कि सलमान का वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले उन्होंने उनके बॉडीगार्ड से इजाजत ली थी.

मुंबई: बॉलीवुड दबंग सलमान खान का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. एक विवाद खत्म होता नहीं है कि किसी अन्य झमेले में उनका नाम शामिल हो जाता है. ताजा विवाद उस समय खड़ा हुआ, जब अभिनेता ने उनका वीडियो बना रहे एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया और उसके साथ बदसलूकी की.

सलमान के खिलाफ शिकायत कराने वाले व्यक्ति का नाम अशोक श्यामलाल पांडे है, जो कि पेशे से पत्रकार है. अशोक ने बुधवार को सलमान खान के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. अशोक ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि लिंकिंग रोड पर तब सलमान ने उनका फोन छीन लिया, जब वह अभिनेता का साइकिलिंग करते हुए वीडियो ले रहे थे.

वहीं इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड ने भी अशोक के खिलाफ शिकायत दी, जिसमें कहा गया कि वे काफी समय से अभिनेता का पीछा कर रहे थे और बिना उनकी इजाजत उनका वीडियो बना रहे थे. हालांकि अशोक ने सलमान के बॉडीगार्ड के दावे को खारिज किया है.

अशोक का कहना है कि सलमान का वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले उन्होंने उनके बॉडीगार्ड से इजाजत ली थी. इतना ही नहीं अशोक ने सलमान और उनके बॉडीगार्ड पर उनके साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया है.

 

View this post on Instagram

 

Today Bollywood Dabangg khan #salmankhan Snap in juhu cycle ride

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग के दौरान सलमान विवादों में घिर गए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही थीं, जिनमें मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूटिंग कर रहे सलमान की इस फिल्म का सेट नर्मदा घाट के किनारे पर लगाया गया हुआ था. यहां घाट के पास एक शिवलिंग बना हुआ था. सेट लगाने के लिए फिल्म की टीम ने शिवलिंग के ऊपर तखत लगा दिया था.

इस तखत पर खड़े होकर लोग फिल्म की शूटिंग का लुत्फ उठा रहे थे. यह देखने के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया और शूटिंग रुकवा दी थी. इस फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया, जिसके बाद लोग सलमान की खूब आलोचना की गई और ‘दबंग 3’ का बायकॉट करने की मांग उठी.