सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: बॉलीवुड की टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी से 5 घंटे तक पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Suicide) केस में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की मशहूर टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी (Reshma Shetty) से पूछताछ की है. ये पूछताछ करीब 4 से 5 घंटे तक चली.
police investigate reshma shetty, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: बॉलीवुड की टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी से 5 घंटे तक पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Suicide) केस में पुलिस की पूछताछ जारी है. इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड की मशहूर टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी (Reshma Shetty) से पूछताछ की है. मिली जानकारी के मुताबिक रेशमा से करीब 4 से 5 घंटे पूछताछ हुई है. हालांकि उनके स्टेटमेंट की डीटेल आना अभी बाकी है.

शेट्टी बॉलीवुड के ए लिस्ट स्टार के काम करती हैं जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे कई बड़े स्टार्स के प्रोजेक्ट्स को  हैंडल करती हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

रेशमा शेट्टी बॉलीवुड की टैलेंट मैनेजमेंट मेटरिक्स कंपनी की हेड है. इतना ही नहीं सलमान खान के बीइंग ह्यूमन कैंपेन की शुरुआत के पीछे भी रेशमा का दिमाग था. इसके अलावा रेशमा ने सलमान को कई मल्टी करोड़ के प्रोजेक्ट्स दिलाने में मदद की थी. जिसमें कई बड़ी फिल्में और पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस भी शामिल है. हालांकि 2018 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. फिलहाल वो अक्षय कुमार के साथ काम कर रही है. इसके अलावा कटरीना कैफ, आलिया भट्ट जैसे बड़े फिल्मी सितारों के साथ जुड़ी हुई हैं.

 सुशांत के सुसाइड में 35 लोगों से हुई पूछताछ

फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच में 35 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है जिनका संबंध सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से था. जिन लोगों से पूछताछ हो रही है वो सुशांत के दोस्त, परिवार के सदस्य और उनके साथ काम करने वाले लोग हैं. इसके अलावा कुछ जर्नलिस्ट हैं जो बॉलीवुड पोर्टल  के लिए काम करते हैं उनसे भी पूछताछ हो सकती है. सुशांत के दोस्त  के अनुसार कुछ जर्नलिस्ट सुशांत के बारे में गलत खबरे लिखते थे जिसे पढ़कर वो अक्सर मायूस हो जाते थे. उन्होंने बताया कि सुशांत को हमेशा लगाता था कि कोई उनके करियर और इमेज को खराब करना चाहता है.

पुलिस मामले की हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. ताकि सुशांत के आत्महत्या करने की वजह का पता लगा सके. गौरतलब हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts