कभी ईद कभी दिवाली: पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान

पूजा हेगड़े ने इससे पहले साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इसके साथ ही वो ऋतिक रौशन के साथ फिल्म मोहन जोदड़ो में भी नज़र आईं थी.
Pooja Hegde to act in Kabhi Eid Kabhi Diwali, कभी ईद कभी दिवाली: पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करेंगे सलमान

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे. लंबे समय से फैंस ये कयास लगा रहे थे कि आखिर सलमान के अपोजिट इस फिल्म में कौन सी हीरोइन नज़र आएंगी. अब फाइनली पूजा हेगड़े के नाम पर मुहर लग गई है जोकि इस फिल्म में सलमान संग रोमांस करती नज़र आएंगी. इस बात की पुष्टि खुद प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने एक निजी अखबार को दिए एक इंटरव्यू में की.

आपको बता दें कि पूजा हेगड़े ने इससे पहले साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार के साथ काम किया था. इसके साथ ही वो ऋतिक रौशन के साथ फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ में भी नज़र आईं थी.

साजिद नाडियाडवाला ने पूजा हेगड़े को इस फिल्म के लिए बेस्ट फिट बताया और कहा, ‘पूजा के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में काम करने के बाद मुझे लगा कि वो इस फिल्म के लिए एकदम सही चॉइस है. उनकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत अच्छी है और वो सलमान के साथ बहुत अच्छी लगेंगी. मुझे यकीन है कि वो फिल्म में नयापन लेकर आएंगी.’

वहीं पूजा हेगड़े ने भी ट्वीटर के माध्यम से सलमान के साथ काम करने की उत्सुकता जाहिर की. उन्होंने लिखा, ‘साल 2020 की शुरुआत बहुत बड़ी है. मैं सभी के साथ ये खबर शेयर करने से खुदको रोक नहीं पा रही थी. सलमान खान…आपके साथ इस फिल्म में काम करने के लिए इंतजार नहीं हो रहा है’.

आपको बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. ये फिल्म साल 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Related Posts