पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के ट्रंप की शिकायत वाले ट्वीट को मिले सबसे ज्यादा लाइक

पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने शुक्रवार को डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए ट्वीट किया था. उनका ये पोस्ट अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया गया ट्वीट बन गया है, महज पांच घंटों से भी कम समय में इसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की ट्विटर पर आलोचना की. उनका यह पोस्ट सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाला पोस्ट बन गया है. इसे बड़ी संख्या में लाइक्स मिले हैं. बिलबोर्ड डॉट कॉम के मुताबिक, स्विफ्ट ने मिनेसोटा में हुए प्रदर्शन के बारे में ट्रंप के ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शुक्रवार को गायिका द्वारा किया ट्वीट उनका अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया गया ट्वीट बन गया है. महज पांच घंटों से भी कम समय में इसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

गायिका ने लिखा था, “अपने पूरे कार्यकाल के दौरान श्वेत वर्चस्व और नस्लवाद की आग भड़काने के बाद आपको हिंसा की धमकी देने से पहले नैतिक श्रेष्ठता का ढोंग करने की गुस्ताखी दिखानी होगी. जब लूटना शुरू होता है तो शूट करना शुरू हो जाता है. हम नवंबर में आपको बेदखल कर देंगे.”

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि ये ठग जॉर्ज फ्लॉयड की यादों का अपमान कर रहे हैं और मैं ऐसा नहीं होने दूंगा. ट्रंप  का संदेश जॉर्ज फ्लॉयड नाम के 46 वर्षीय अफ्रीकी-अमेरिकी व्यक्ति की पुलिस बर्बरता के कारण हुई मौत के बाद गुरुवार को अमेरिका भर में हुए विरोध प्रदर्शनों की प्रतिक्रिया में था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts