फिल्म टैक्सी नंबर 24 का पोस्टर रिलीज, महेश मांजरेकर और जगजीत आएंगे नजर

यह सौमित्र सिंह द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहले दो पुरुस्कृत लघु फिल्में बनाई हैं. टैक्सी नंबर 24 एक डिजिटल फिल्म है जो एक लॉन्ग शार्ट फॉर्मेट की फिल्म हैं

Poster of film Taxi Number 24 released, फिल्म टैक्सी नंबर 24 का पोस्टर रिलीज, महेश मांजरेकर और जगजीत आएंगे नजर

निर्माता सविराज शेट्टी ने अपने बैनर व्हाटएवर प्रोडक्शंस कि पहली फिल्म टैक्सी नंबर 24 का पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म में महेश मांजरेकर हैं, जो कई मल्टीस्टारर हिंदी और मराठी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. उनके अलावा, जगजीत संधू, जिन्हें आखिरी बार पाताललोक मैं देखा गया था और अभिनेत्री अनंगशा विश्वास, जिन्हें मिर्जापुर और हॉस्टेजस में उनके काम के लिए सराहना मिली है, प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे.

Poster of film Taxi Number 24 released, फिल्म टैक्सी नंबर 24 का पोस्टर रिलीज, महेश मांजरेकर और जगजीत आएंगे नजर

यह सौमित्र सिंह द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहले दो पुरुस्कृत लघु फिल्में बनाई हैं. टैक्सी नंबर 24 एक डिजिटल फिल्म है जो एक लॉन्ग शार्ट फॉर्मेट की फिल्म हैं. टैक्सी नंबर 24 एक दुर्बल युवा व्यक्ति की कहानी सुनाता है, समीर, जिसने बहुत ही कठिन दिन देखा है, वह ड्राइवर लाल बहादुर की टैक्सी के साथ सवारी करता है, जो एक अखबार की हेडलाइन से पागल है, जो कहती है की – मुंबई में एक साइको किलर खो गया है. फिल्म में सस्पेंस और रोमांच की अनुक्रमिक घटनाएं हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्क्रीन पे बांधे रखेंगी.

[ यह भी पढ़ें – राज्यसभा में जया के भाषण के बाद, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई अमिताभ के बंगले की सुरक्षा ]

उत्साहित निर्देशक सौमित्र सिंह बताते है, “एक निर्देशक के रूप में, जब आपको ऐसी कहानियां मिलती हैं जो तेज गति की और आश्चर्यजनक होती हैं, तो आप उसे जल्द से जल्द लोगों तक पहुँचाना चाहते हैं. वे आपको सांस लेने नहीं देती हैं, अपने पैमाने को लगातार बदलते हैं और हर चरित्र को दिलचस्प और महत्वपूर्ण बनाते हैं. इस कहानी को बताने का मेरा सरल उद्देश्य यह दिखाना है कि जीवन कैसे आश्चर्यजनक आश्चर्य की पेशकश कर सकता है. तो, जब चीजें अप्रत्याशित होती हैं, तो क्यों चिंता करें, क्यों नहीं उसके हर छड़ का आनंद लें.”

[ यह भी पढ़ें – बच्चों से मिलने दुबई पहुंचे संजय दत्त, देखिए प्राइवेट जेट की तस्वीरें ]

निर्माता सविराज शेट्टी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “इस तरह की गतिशील और ऊर्जावान टीम के साथ काम करना हर दिन बहुत सारी नई चीजें सीखने के अनुभव को अपने साथ लाता है. मैं इस तरह की महान कास्ट के साथ काम करके बहुत उत्साहित हूं जो आगे चलकर फिल्म की यात्रा और अनुभव को और अच्छा बनाता है. मैं इस प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द दर्शको तक पहुंचाना चाहता हूं अब और इंतजार नहीं कर सकता.”

[ यह भी पढ़ें – कोरोना संकट के बीच वरुण ने की फोटोग्राफर्स की मदद, अकाउंट में भेजे इतने रुपए ]

फिल्म में गिरीश शर्मा, रजत अरोरा, शालिनी चौहान, अमिशा सिन्हा, अंकिता साहू, तुशर रूंगता भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म अभिराज शर्मा द्वारा लिखी गई है और कार्यकारी निर्माता हसन खान हैं.

Related Posts