• Home  »  ट्रैवलमनोरंजन   »   प्रभाष के जबरा फैन का हैदराबाद में नायाब कारनामा, घूमने के शौकीनों के लिए है खास

प्रभाष के जबरा फैन का हैदराबाद में नायाब कारनामा, घूमने के शौकीनों के लिए है खास

रेस्तरां के सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टर को शेयर किया गया है. अगर आप नई जगह देखने और घूमने के शौकीन हैं, तो यह आपके लिए बढ़िया ऑप्शन है. 

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 10:31 pm, Mon, 28 September 20
Prabhas, Pakka Local, Hyderabad, Pooja Hegde, Radhey Shyam
प्रभास और पूजा हेगड़े साथ में फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आएंगे.

अभिनेता प्रभास (Prabhas) के एक जबरा फैन ने अभिनेता की फिल्म ‘राधेश्याम’ (Radhe Shyam) के पोस्टर के साथ हैदराबाद (Hyderabad) में ‘पक्का लोकल’ (Pakka Local) नामक होटल का उद्घाटन किया है. प्रभास ने हाल ही में बैक टू बैक कई बड़े बैनर प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है. परियोजनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए दुनिया भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में प्रभास के एक फैन ने हैदराबाद में नए रेस्तरां ‘पक्का लोकल’ का उद्घाटन किया है, जिसमें प्रभास की हालिया घोषित फिल्म राधेश्याम का पोस्टर है. जुलाई की शुरुआत में सुंदर सफेद दीवारों के साथ इसे जारी किया गया था और सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति अपने प्यार को साझा किया था.

ये भी पढ़ें- क्षितिज प्रसाद के वकील के आरोपों से एनसीबी का इनकार, कहा- जांच में नहीं कर रहा था सहयोग

घूमने के शौकीन लोगों के लिए है खास

अपने उत्साह को संभालने में असक्षम प्रशंसकों ने अभिनेता के आगामी प्रोजेक्ट्स और पात्रों के बारे में अपना ही वर्जन बना दिया है, जो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. दर्शक कहानी के बारे में भी अनुमान लगा रहे हैं- क्या यह बदला लेने वाला नाटक होगा या एक्शन थ्रिलर या एक रोमांटिक फिल्म! दर्शक भी बेसब्री से प्रभास और पूजा हेगड़े की नई जोड़ी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

रेस्तरां के सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर किया गया है. अगर आप नई जगह देखने और घूमने के शौकीन हैं, तो यह आपके लिए बढ़िया ऑप्शन है.

https://www.instagram.com/p/CFlyZjWg9Ky/?igshid=15csvg63sj8ja

ये भी पढ़ें- पायल ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

दुनियाभर में प्रभास के क्रेजी फैन

इसके अलावा, दुनिया भर में प्रशंसकों ने एक ग्लास पर प्रभास की तस्वीर छापी और इसे बतौर एक डिश के रूप में बेचते हुए देखा गया. इतना ही नहीं, कुछ प्रशंसकों ने बाहुबली थाली जैसे खाद्य पदार्थों की भी बिक्री शुरू कर दी, जिसमें बाहुबली के सभी किरदार के नामों को उनके फ़ूड मेन्यू के हिस्से के रूप में शामिल किया गया था. एक अन्य डिश बाहुबली सैंडविच है, जो अपने विशाल आकार के लिए शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

सचमुच, जिस तरह से प्रभास ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर हमारे दिलों और दिमाग में छाप छोड़ी है, हर प्रोजेक्ट के साथ हर बार कुछ अलग करना तारीफ के काबिल है. प्रभास के प्रशंसकों में जो क्रेज है, वह सराहनीय है और वे अभिनेता पर अपने प्यार का इजहार करने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.