‘Saaho’ का ‘इन्नी सोनी’ गाना रिलीज, लोगों को पसंद आई श्रद्धा-प्रभास की लव केमिस्ट्री

इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे दुनिया के सबसे लंबे झूलते हुए फुटब्रिज पर फिल्माया गया है.

नई दिल्‍ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ का ‘इन्नी सोनी’ गाना रिलीज़ हो गया है. इससे पहले’ साहो’ फिल्म का ‘साइको सईंया’ गाना’ रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं ‘इन्नी सोनी’ गाने की बात की जाए तो इसे तुलसी कुमार और गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी है.

गाने में श्रद्धा और प्रभास के सिज़लिंग मूव लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहें हैं. पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे प्रभास और श्रद्धा कपूर की गाने में लव केमिस्ट्री लोगों का बहुत भा रही है.

यह रोमांटिक गाना मानसून के हिसाब से लवर्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. गाने में श्रद्धा कपूर अलग-अलग गाउन में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. प्रभास चमकदार सूट में बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं. गाने में दोनों यूरोपीय पहाड़ो के बीच रोमांस करते हुए दिख रहे हैं.

इस गाने में ऑस्ट्रिया के इसब्रुक के बर्फ से ढके पहाड़ो के साथ अद्भुत नजारे देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसे दुनिया के सबसे लंबे झूलते हुए फुटब्रिज पर फिल्माया गया है. इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है और कम्पोज़ किया है गुरु रंधावा ने.

यह फिल्म हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलगु में भी रिलीज होगी. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पाण्डे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें-     मलाइका ने मैगजीन के लिए समंदर किनारे करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

                         अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ दर्ज कराई FIR, बोलीं- देते हैं जान से मारने की धमकी