फिर इंटरनेट पर छाईं प्रिया प्रकाश, नए वीडियो को लेकर मचा बवाल

Share this on WhatsAppमुंबई अपनी डेब्यू फिल्म में आंख मारने के अपने स्टाइल से साल 2018 में सुर्खियों में आई अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. इस बार प्रिया अपनी आगामी फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के कारण सुर्खियों में आई हैं. इस फिल्म का एक टीज़र सामने आया […]

मुंबई

अपनी डेब्यू फिल्म में आंख मारने के अपने स्टाइल से साल 2018 में सुर्खियों में आई अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. इस बार प्रिया अपनी आगामी फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के कारण सुर्खियों में आई हैं. इस फिल्म का एक टीज़र सामने आया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है. इस टीज़र में प्रिया और उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रौफ़ को लिप किस करते हुए दिखाया गया है.

यह टीज़र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके वायरल होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर को लोग काफी लताड़ लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि परिजन अपने बच्चों को स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते हैं न कि इस तरह की हरकतें करने के लिए. किसी फिल्म में स्कूली बच्चों को किस सीन करते हुए दिखाना बहुत ही गलत है और डायरेक्टर को फिल्म से इस तरह के सीन को हटाना चाहिए. इसके साथ ही कुछ लोगों का यह भी कहना है कि स्कूली बच्चों के लिए इस प्रकार का वल्गर कंटेंट नहीं परोसा जा सकता.

सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि क्या यह रोमांस है या सस्ता चीप क्लिप है, ताकि फिल्म को अच्छा खासा प्रमोट किया जा सके. कई यूजर्स फिल्म निर्माताओं से इस सीन को फिल्म से हटाने के लिए कह रहे हैं तो वहीं कई इसे स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए अपर्याप्त बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इससे स्कूली बच्चों पर गलत असर पड़ेगा. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर ओमार लुलु ने किया है. इस फिल्म में ओमार ने यह दिखाने की कोशिश की है कि कैसे स्कूल के आखिरी दिनों में एक स्कूली लड़के और लड़की की दोस्ती को प्यार में बदल जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *