तलाक की खबरों पर प्रियंका ने लगाया विराम, पति के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

ओके मैगजीन का कहना है कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे, लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू किया. दोनों एकसाथ खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं.

मुंबई: हाल ही में ये खबरें सामने आईं कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं और दंपति तलाक पर विचार कर रहा है. वहीं इन खबरों पर विराम लगाते हुए प्रियंका और निक को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया. प्रियंका जोनस ब्रदर्स के एक कॉन्सर्ट में पहुंची थी और उन्होंने निक और जोनस ब्रदर्स के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इसके कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, “मेरा पहला जोनस ब्रदर्श शो और यह अद्भुत था. मुझे इन लड़कों पर गर्व है. फैमिली.”

 

View this post on Instagram

 

My first ever #jonasbrothers show. And it was incredible!!! I’m so proud of these guys!! #Family ❤️🎉🙌🏽

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि गॉसिप डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, ओके मैगजीन का कहना है कि 36 वर्षीय अभिनेत्री और 26 वर्षीय गायक बहुत तेजी से एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे, लेकिन अब उन्होंने वास्तव में एक दूसरे को जानना शुरू किया.

रिपोर्ट में कहा गया, “दोनों हर चीज यानि काम, पार्टी, साथ वक्त बिताने को लेकर झगड़ते हैं. कुल मिलाकर बात ये है कि निक और प्रियंका जल्दी चीजों में पड़ गए और अब वे उसकी कीमत चुका रहे हैं. उनकी शादी एक डोर के सहारे लटकी हुई है. निक को लगता था कि अभिनेत्री शादी के बाद शांत और सहज हो जाएंगी, लेकिन हाल ही में निक उनपर बंदिशें लगाते दिखाई दिए। वह जल्दी गुस्सा भी हो जाती हैं, जिसके बारे में निक नहीं जानते थे.”

इसके साथ ही मैगजीन ने अपने सूत्रों से मिली जानकारी का दावा करते हुए कहा कि निक का परिवार शादी को समाप्त करने के लिए कह रहा है क्योंकि उन्हें शुरुआत में लगा था कि प्रियंका एक परिपक्व महिला हैं, जो घर बसाने और बच्चे पैदा करने के लिए तैयार थीं, लेकिन उन्हें अब लगता है कि वे पार्टी करने वाली एक लड़की हैं, जो ऐसे बर्ताव करती है जैसे वह 21 साल की हों.