‘शादी के बाद वाला शॉक लगा क्‍या?’ प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक देख लोग उड़ा रहे मजाक

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी.

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ इन दिनों MET Gala 2019 में हिस्‍सा ले रही हैं. एक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर इवेंट की कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं. प्रियंका ने इस मौके पर जो ड्रेस पहनी, उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. प्रियंका ने लग्‍जरी ब्रांड डियोर का सिल्‍वर गाउन पहना, साथ ही उन्‍होंने सिर पर ताज भी सजा रखा था. हेयरस्‍टाइलिस्‍ट बोक-ही ने प्रियंका के बालों को संवारा था. यही नहीं, सेलिब्रिटी स्‍टाइलिस्‍ट मीमी कट्रेल ने उनकी खूबसूरती को उभारने की कोशिश की. प्रियंका ने अपने बाल कर्ली कर रखे थे. निक भी छोटे बालों और हल्‍की मूंछों के साथ नजर आए.

प्रियंका और निक MET Gala होस्‍ट कमेटी के सदस्‍य हैं. इस कमेटी में लेना वेथ, कैटी पेरी, जैरेड लीटो, जेनिफर लोपेज और एलेक्स रॉर्डिगेज जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

शादी, ‘शादी के बाद वाला शॉक लगा क्‍या?’ प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक देख लोग उड़ा रहे मजाक

प्रियंका के इस लुक को देख ट्विटर पर खूब मजे लिए जा रहे हैं. उनके हेयरस्‍टाइल पर एक यूजर ने प्रियंका की दो तस्‍वीरें शेयर कर उसे मुंबई लोकल में भीड़ से जोड़ दिया. उसने लिखा ‘दादर से पहले’ और ‘दादर के बाद’. देखें कैसे बनाया जा रहा है प्रियंका और निक का मजाक.

2017 में यूं नजर आए थे दोनों

प्रियंका और निक के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें दो साल पहले MET Gala से ही शुरू हुई थीं. तब दोनों पहली बार एक साथ किसी इवेंट में दिखे थे. इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई. बाद में, उन्‍होंने खुद ऐलान किया कि वे जल्‍द शादी करने जा रहे हैं.

शादी, ‘शादी के बाद वाला शॉक लगा क्‍या?’ प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक देख लोग उड़ा रहे मजाक

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी. हिंदू और ईसाई, दोनों धर्मों के रीति-रिवाजों से प्रियंका-निक की शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की इशिता से टूटी शादी, मां मधू ने किया कन्फर्म

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में हुई थी ये बड़ी चूक, अब हुआ खुलासा

परिणीति का खुलासा: प्रियंका की शादी में उनके साथ निक के दोस्त ने की थी ये हरकत…