शादी की पहली सालगिरह मनाने से पहले प्रियंका ने निक को दिया स्पेशल गिफ्ट

सबसे मजेदार बात तो यह है कि इंस्टाग्राम पर जिनो का अपना खुद का एक अकांउट भी है, जिसके पहले पोस्ट में जिनो पॉप स्टार निक संग नजर आ रहे हैं.
Priyanka Gift to Nick Jonas, शादी की पहली सालगिरह मनाने से पहले प्रियंका ने निक को दिया स्पेशल गिफ्ट

शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति और पॉप स्टार निक जोनस को एक बेहद ही खास तोहफा दिया है. प्रियंका ने पहली सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है.

निक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस पपी से पहली बार मिले. इसके साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का परिचय भी अपने फैंस से कराया.

निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. वहीं प्रियंका ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने जिनो और निक की एक तस्वीर भी शेयर की.

सबसे मजेदार बात तो यह है कि इंस्टाग्राम पर जिनो का अपना खुद का एक अकांउट भी है, जिसके पहले पोस्ट में जिनो पॉप स्टार निक संग नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, “मैं यहां हूं, घर पर.”

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी. जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो अलग-अलग कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की.

 

ये भी पढ़ें-   ये है साक्षी और धोनी की मैरिड लाइफ का हैप्पी सीक्रेट, आप भी अपनाएं

अब कंगना रनौत बनेंगी प्रोड्यूसर, राम मंदिर पर बेस्ड ‘अपराजित अयोध्या’ होगी पहली फिल्म

Related Posts