प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा का आरोप, 5 स्टार होटल के खाने में निकले कीड़े

फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने इस मामले पर चिंता जाहिर करते हुए कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है.
Priyanka Chopra, प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा का आरोप, 5 स्टार होटल के खाने में निकले कीड़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल पर आरोप लगाया है कि होटल ने उन्हें जो खाना परोसा उसमें कीड़े थे. मीरा ने सोशल मीडिया पर खाने का वीडियो भी शेयर किया है.

इस वीडियो में मीरा चोपड़ा ने बताया, “मैं अहमदाबाद के डबल ट्री बाय हिल्टन होटल में रह रही हूं. मैंने रूम सर्विस से खाना ऑर्डर किया था और मुझे क्या मिला? ये कीड़े. हम इन बड़े होटल में रुकने के लिए बड़ी रकम देते हैं. मैं इस होटल में पिछले हफ्ते से हूं. मैं जब से यहां आई हूं, बीमार पड़ रही हूं. इसकी वजह मुझे अब पता चली है. पिछले हफ्ते से आज पहली बार खाने में कीड़ा दिखाई दिया है.”

मीरा के ट्वीट को फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया (FSSAI) ने रीट्वीट कर इस मामले पर चिंता जाहिर की है और कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया है. FSSAI ने लिखा, “इस शिकायत पर हमारे विभाग ने कार्यवाही शुरू कर दी है. हमें थोड़ा समय दें.”

मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि सर्विस और क्वालिटी को लेकर 5 स्टार होटल आपसे बड़ी रकम वसूलते हैं. ऐसे में नामी होटल के खाने में कीड़े मिलने का वीडियो देखकर लोग हैरान हैं. लोग होटल के प्रति अपना गुस्सा जता रहे हैं.

एक यूजर ने मीरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये बेहद शर्मनाक है. इसके खिलाफ अथॉरिटी को तुरंत एक्शन लेना चाहिए. ये किसी का भरोसा तोड़ने की तरह है. लोगों को लगता है कि ऐसी जगहों पर ये सब नहीं होता है.’

एक यूजर ने अपना पर्सनल एक्सीपीरियंस शेयर किया, “ये नया नहीं है. मैंने भी बड़े होटल के रिसेप्शन एरिया के पास मक्खियां और कॉकरोच देखे. ये सच्चाई उदास करने वाली है लेकिन शायद अहमदाबाद के होटल्स में ये ज्यादा है.”

ये भी पढ़ें- ‘पेट्रोल पंप वालों ने की बदसलूकी’, टीवी एक्‍ट्रेस ने फेसबुक पर बयां किया दर्द

Related Posts