प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की इशिता से टूटी शादी, मां मधू ने किया कन्फर्म

इससे पहले रिपोर्ट सामने आई थीं कि दोनों की शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है क्योंकि शादी की सेरेमनी से कुछ दिन पहले इशिता की एक इमरजेंसी सर्जरी हुई है.

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट चुकी है, इसकी पुष्टि खुद उनकी मां मधू चोपड़ा ने की है. सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी इशिता कुमार से अप्रैल के आखिर में होने वाली थी. मधू चोपड़ा ने कहा, “सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी बातचीत के बाद इस रिश्ते को खत्म किया है.”

हालांकि मधू चोपड़ा ने यह नहीं बताया कि इस शादी के टूटने के पीछे क्या कारण हैं. इससे पहले रिपोर्ट सामने आई थीं कि दोनों की शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है क्योंकि शादी की सेरेमनी से कुछ दिन पहले इशिता की एक इमरजेंसी सर्जरी हुई है.

वहीं इशिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक हफ्ते पहले की अस्पताल की तस्वीर शेयर की थी. इसके कैप्शन में इशिता ने लिखा था, “सर्जरी से रिकवर कर रही हूं. बहुत दुखदायी है लेकिन खुश हूं.”

 

View this post on Instagram

 

Recovering from surgery 💉🤯 Very painful but glad it’s over 🙏

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

इसके कुछ टाइम बाद इशिता ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वे एक रेस्तरां-बार में बैठी हुई थीं. इस फोटो के कैप्शन में इशिता ने लिखा, चीयर्स एक नई शुरुआत के लिए, खूबसूरत अंत के लिए गुडबाय किस.”

 

View this post on Instagram

 

Cheers to new beginnings🥂 With a goodbye kiss to beautiful endings 🌺

A post shared by Ishita Kumar (@ishittaakumar) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *