जायरा वसीम के साथ फोटो डाल प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया बवाल, जानें क्‍या हुआ

सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वालीं जायरा वसीम ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा कर दी थी.

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय के बाद मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में 13 सितंबर को फिल्म का प्रीमियर है. हाल ही में  प्रियंका ने फिल्म के स्टार कास्ट के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. जिसे देख कर सोशल मीडिया यूजर भड़क उठे हैं. इस गुस्से का कारण फोटो में जायरा वसीम का होना है.

सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वालीं जायरा वसीम ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की घोषणा कर दी थी. उनके इस फैसले से जायरा के फैंस काफी दुखी हुए थे. ऐसे में  फोटो में जायरा को देखकर लोग जायरा को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, “ये तो वही लड़की है, जो धर्म के नाम पर पहले ही एक्टिंग छोड़ चुकी है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “आपको तो इस्लाम की तरफ जाना था… बॉलीवुड अलग कर रहा था फिर यहां क्या कर रही हैं?”

एक  ने लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री आपने छोड़ दी ना?” तो वहीं एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा के बगल में जो खड़ी है उन्होंने अपने धर्म की वजह से इंडस्ट्री छोड़ दी. ऐसे में बीच पर पहने जाने वाले कपड़े पहनकर वो क्या कर रही है?”

 

यह भी पढ़ें- ‘खिलाड़ी’ बनने से पहले अक्षय कुमार ने खरीदी थीं ये चीजें, आज भी रखी हैं संभालकर

करिश्मा कपूर ने शेयर की पुरानी फोटो, फैन्स ने पूछा- बॉलीवुड में कब कर रही हैं वापसी?