निक जोनस के हॉट सीन्‍स देखकर प्रियंका ने कर लिया था फैसला, इसी को करूंगी डेट

हॉर्पर बाजार (अमेरिकी मासिक महिला फैशन पत्रिका) मैगजीन के फरवरी अंक के लिए प्रियंका ने अपने डेली रूटीन के बारे में बात की.

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की कमाल की कैमिस्ट्री के खूब चर्चे होते हैं. हर कोई इनकी बॉन्डिंग को देखकर उनका फैन हो जाता है.

हाल ही में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर ऐसी कौन सी वह बात थी, जिसके चलते वह अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस को डेट करना चाहती थीं.

अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के कुछ दिनों बाद प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया था कि निक के म्यूजिक वीडियो ‘क्लोज’ के हॉट सीन्स ही उनके इस फैसले के पीछे की एक बड़ी वजह थे.

हॉर्पर बाजार (अमेरिकी मासिक महिला फैशन पत्रिका) मैगजीन के फरवरी अंक के लिए प्रियंका ने अपने डेली रूटीन के बारे में बात की. इसी दौरान प्रियंका ने निक को डेट करने वाली बात का खुलासा किया.

उन्होंने कहा, “सुबह उठने के बाद सबसे पहले मैं कोई गाना बजाती हूं. मेरी जिंदगी हमेशा से ही कुछ हद तक म्यूजिकल रही है और अब निक के साथ यह पूरी तरह से ही म्यूजिकल हो गई है.”

प्रियंका ने कहा,  “मैंने ‘क्लोज’ के वीडियो को देखने के बाद निक को डेट करने का फैसला लिया, निक का ये गाना मेरा फेवरेट है.”

बताते चलें कि निक और प्रियंका ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों की शादी का भव्य आयोजन राजस्थान में हुआ था.

 

ये भी पढ़ें –जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में Retro अंदाज में नजर आया बॉलीवुड, देखें Photos  

 जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं… जब शाहरुख ने अमेजन CEO से बुलवाया ‘डॉन’ का डायलॉग