‘टोटल धमाल’ की राह पर ‘लुका छुपी’ की टीम, पाक में फिल्म रिलीज़ से इनकार

Share this on WhatsAppमुंबई: पुलवामा में हुए आतंकी हमले को गंभीरता से लेते हुए फिल्म ‘टोटल धमाल’ की टीम के बाद ‘लुका छुपी’ की टीम ने फैसला लिया है कि वे अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. मंगलवार को ‘लुका छुपी’ फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने अपना बयान जारी करते हुए कहा […]

मुंबई: पुलवामा में हुए आतंकी हमले को गंभीरता से लेते हुए फिल्म ‘टोटल धमाल’ की टीम के बाद ‘लुका छुपी’ की टीम ने फैसला लिया है कि वे अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेंगे. मंगलवार को ‘लुका छुपी’ फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ अपना कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया है और फिल्म को पड़ोसी मुल्क में रिलीज़ नहीं करेंगे. वहीं साथ ही मैड्डॉक्स बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म के अलावा ‘अर्जुन पटियाला’ और ‘मेड इन चाइना’ को भी पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं किया जाएगा.

गुरुवार को पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस हमले में 42 जवान शहीद हुए. आतंकियों के इस कायराना हरकत से पूरा देश गुस्से में है. यह गुस्सा बॉलीवुड हस्तियों में भी देखने को मिला. सोमवार को अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ की टीम फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं करेगी.

वहीं इससे पहले ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों पर भारत में काम करने को लेकर पूरी तरह से बैन लगा दिया. इसके साथ ही एसोसिएशन ने यह घोषणा भी की, कि अगर कोई भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारे शहीदों के परिवारों की मदद करने के लिए सामने आए हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक सबने शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता पहुंचाई है.