पंजाब के सनी हिंदुस्तानी ने जीती ‘Indian Idol 11’ की ट्रॉफी, बॉलीवुड की इन फिल्मों में गा चुके हैं गाने

सनी को बचपन से ही संगीत में रूचि थी. सनी को इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के बारे में जब पता चला तो वो अपने दोस्त से पैसे उधार लेकर ऑडिशन देने गए थे.

तीन महीने के शानदार एंटरटेनमेंट के बाद आखिरकार मशहूर रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 को अपना विजेता मिल गया है. पंजाब के भठिंडा के रहने वाले सनी हिंदुस्तानी ने इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी जीती है और साथ ही उन्हें 25 लाख रुपए प्राइज मनी दी गई है.

विनर बनने के बाद सनी को टी-सीरीज के अगले प्रोजेक्ट में काम करने का भी मौका मिल रहा है. इंडियन आइडल 11 की रेस में पांच कंटेस्टेंट थे, जिसमें अंकोणा मुखर्जी, एड्रिज घोष, रिधम कल्याण, सनी हिंदुस्तानी और रोहित राउत शामिल थे. चारों कंटेस्टेंट को हराकर सनी हिंदुस्तानी ने यह खिताब अपने नाम किया.

फिनाले नाइट में फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के कलाकार आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता भी पहुंचे थे. सनी हिंदुस्तानी ने ‘भर दो झोली मेरी’ और ‘हल्का-हल्का सुरूर’ गाकर आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता से काफी वाहवाही लूटी.

कहा जाता है कि रिएलिटी शो जीतने के बाद ही लोगों को इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिलता है, लेकिन सनी उन लोगों में से हैं जो कि विनर बनने से पहले ही बॉलीवुड की दो फिल्मों के लिए प्लेबैक सिंगिंग कर चुके हैं. सनी हिंदुस्तानी ने कंगना की फिल्म ‘पंगा’ और इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ के लिए प्लेबैक सिंगिंग की है.

सनी के पिता का उस समय देहांत हो गया था जब सनी 14 साल के थे. सनी को बचपन से ही संगीत में रूचि थी. सनी को इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के बारे में जब पता चला तो वो अपने दोस्त से पैसे उधार लेकर ऑडिशन देने गए थे. सनी का कहना है कि वो बचपन से नुसरत फतेह अली खान साहब को सुनते आए हैं.

फिनाले के दौरान शो के तीनों जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ भी काफी भावुक हो गए थे.

 

ये भी पढ़ें-   कंगना की बहन रंगोली का करण जौहर पर बड़ा आरोप, कहा- इस्लाम इनविजन लाने की कोशिश

कैटरीना नहीं कोई और है विकी कौशल का पहला प्यार, खुद किया खुलासा

Related Posts