Bigg Boss14 में होगी राधे मां की एंट्री ? सामने आया वीडियो

बिग बॉस का प्रीमियर 3 अक्टूबर की शाम यानि शनिवार की शाम को होने वाला है है. बिग बॉस के नए प्रोमो में राधे मां की झलक दिखाई दे रही है

बिग बॉस 14 में होगी राधे मां की एंट्री (फाइल फोटो)

कलर्स टीवी ने उनके मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक नया प्रोमो जारी किया है उस वीडियो को देख कर लगता है बिग बॉस के घर में विवादास्पद गॉडवूमन राधे मां (Radhe maa) की एंट्री लगभग तय है. बिग बॉस का प्रीमियर 3 अक्टूबर की शाम यानि शनिवार की शाम को होने वाला है है.

बिग बॉस के नए प्रोमो में राधे मां की झलक दिखाई दे रही है. हालांकि चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है, पर आवाज, कपड़े और गहने से यकीन होता है कि बिग बॉस के घर की एक सदस्य स्वयंघोषित आध्यात्मिक गुरु राधे मां ही होगी. राधे मां बिग बॉस 14 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगी या केवल एक विशेष अतिथि के रूप में नज़र आएंगी यह देखना दिलचस्प होगा.

रणवीर सिंह हो सकते हैं एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट : भूमि पेडनेकर

अब तक गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को शो के पहले प्रतियोगी के रूप में घोषित किया गया है. जबकि टेलीविजन अभिनेत्रि पवित्रा पुनिया और गायक राहुल वैद्य सहित कई नामों के इस वर्ष के प्रतियोगियों की सूची में शामिल होने की अटकलें हैं. हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

बता दें, सलमान खान फिर से एक बार बिग बॉस 14 के होस्ट के रूप में नज़र आएंगे. उन्होंने शो के एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि इस साल वह वेतन में कटौती करने के लिए तैयार  हैं.  एंडेमोल के सीईओ अभिषेक रेगे से बात करते हुए, उन्होंने यह स्पष्ट किया था.

हाथरस गैंगरेप पर फूटा बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा, लगाई इंसाफ की गुहार

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी बिग बॉस की वर्चुअल प्रेस कॉन्फरेंस में उपस्थित थे हालांकि, उनकी भागीदारी का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है. बिग बॉस 14 इस सीजन में, कई बदलाव हैं – बिग बॉस के घर में एक स्पा, रेस्तरां, मूवी थियेटर और शॉपिंग मॉल होगा. सलमान ने इसे 2020 तक के लिए जवाब देने वाला पर्व कहा है ,जो कोरोना महामारी के कारण दुनिया के अधिकांश वर्ष लॉकडाउन की स्थिति में रहा उसे प्रत्युत्तर देने वाला है.

Related Posts