गुड बाय मेरे प्यारे दोस्त, हमेशा याद करूंगा और रिग्रेट भी… समीर शर्मा के निधन से भावुक हुए रघु राम

रघु (Raghu Ram) ने इंस्टाग्राम पर समीर (Sameer Sharma) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने बहुत ही भावुक करने वाला मैसेज लिखा है.
raghu ram share emotional post, गुड बाय मेरे प्यारे दोस्त, हमेशा याद करूंगा और रिग्रेट भी… समीर शर्मा के निधन से भावुक हुए रघु राम

एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) बुधवार को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. 44 वर्षीय समीर कई सीरियल्स में काम कर चुके थे. समीर की मौत से उनके दोस्त रघु राम (Raghu Ram) काफी दुखी है. रघु ने इंस्टाग्राम पर समीर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने बहुत ही भावुक करने वाला मैसेज लिखा है. रघु राम लिखते हैं कि जब-जब उन्हें समीर की जरूरत पड़ी, वो हमेशा उनके साथ थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

गुड बाय मेरे प्यारे दोस्त

फोटो शेयर करते हुए रघु ने लिखा, “गुड बाय मेरे प्यारे और मुसीबत में साथ देने वाले दोस्त. जरूरत पड़ने पर मेरे लिए हमेशा खड़े रहने के लिए धन्यवाद. काश, मैं भी तुम्हारे लिए हमेशा हो सकता. मैं आपको हमेशा प्यार से याद रखूंगा और एक रिग्रेट भी होगा. मुझे उम्मीद है कि आपका दर्द आखिरकार खत्म हो गया.”

समीर शर्मा को ‘कहानी घर-घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘आयुष्मान भव’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘हंसी तो फंसी’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता था. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उन्हें आखिरी बार पर्दे पर देखा गया था. इत्तेफाक में समीर शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम के जरिए उन्हें याद किया. सोनाक्षी ने लिखा- ‘रेस्ट इन पीस समीर. बहुत जल्दी चले गए.’

समीर शर्मा मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे. फ्लैट नंबर b102 में समीर शर्मा रहते थे. समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को फ्लैट के मालिक ने सोसाइटी के सेक्रेटरी को फोन किया और बताया कि 2 दिन से दरवाजा नहीं खोल रहा है, जिसके बाद सेक्रेटरी ने पुलिस को बताया.

सबसे पहले उन्होंने दरवाजा खटखटाया लाइट जल रही थी, जब दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें डाउट हुआ. इसके बाद वॉचमैन को बताया गया और वॉचमैन ने किचन के जरिए देखा तो समीर शर्मा की बॉडी फंखे से लटक रही थी. समीर के घर से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts