‘संजय मिश्रा की बीवी से है रघुबीर यादव का अफेयर, दोनों का एक बेटा भी’, पत्‍नी ने लगाया आरोप

पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक डांसर रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.
purnima accuse raghubhir cheating her, ‘संजय मिश्रा की बीवी से है रघुबीर यादव का अफेयर, दोनों का एक बेटा भी’, पत्‍नी ने लगाया आरोप

‘लगान’, ‘पीपली लाइव’, ‘सुई धागा’ और ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मों में नजर आए अभिनेता रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खारगा ने आरोप लगाया है कि उनके पति का अभिनेता संजय मिश्रा की पत्नी के साथ अवैध संबंध रहा है.

इतना ही नहीं पूर्णिमा खारगा का कहना है कि इस अवैध संबंध से दोनों का 14 साल का एक बेटा भी है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक डांसर रही हैं. उन्होंने यादव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अर्जी दायर की है.

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिमा ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति अभिनेता संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

वहीं पूर्णिमा ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के सात साल बाद रघुबीर को राज बारोट के शो पर काम करने के दौरान अभिनेत्री नंदिता दास से प्यार हो गया था.

पति के अफेयर से परेशान पूर्णिमा ने इस हफ्ते के शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है. साथ ही उन्होंने एक लाख रुपये अंतरिम भरण-पोषण और 10 करोड़ रुपये अंतरिम गुजारा भत्ता के तौर पर मांगा है.

पूर्णिमा और रघुबीर अलग-अलग रहते हैं. रघुबीर और पूर्णिमा का 30 वर्षीय बेटा अपनी मां के साथ रहता है.

 

ये भी पढ़ें-  Brahmastra: अमिताभ बच्चन ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

‘सबको पड़ना चाहिए ऐसा थप्‍पड़’, Thappad में तापसी पन्‍नू की एक्टिंग के मुरीद हुए सेलेब्‍स

Related Posts