जल्द बड़े पर्दे पर ‘My name is RaGa’, दिखेंगे राहुल गांधी से जुड़े कई पहलू

‘कामसूत्र 3डी’, ‘सैंट ड्रैकुला 3डी’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्देशक रुपेश पॉल अब एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिसे हर कोई देखना चाहेगा. रुपेश देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की जिंदगी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का हाल ही में एक टीज़र भी […]

‘कामसूत्र 3डी’, ‘सैंट ड्रैकुला 3डी’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्देशक रुपेश पॉल अब एक ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिसे हर कोई देखना चाहेगा. रुपेश देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की जिंदगी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का हाल ही में एक टीज़र भी रिलीज़ किया गया, जिसमें दिखाया गया कि कैसे एक बच्चा अपनी आम जिंदगी जीता है और फिर राजनीतिक उतार-चढ़ाव के कारण उसकी जिंदगी बदल जाती है. इस फिल्म का नाम है ‘माय नेम इज़ रागा’. रागा मतलब रा-राहुल, गा-गांधी.

रुपेस पॉल ने इस फिल्म को लेकर एक प्रेस रिलीज़ जारी की थी, जिसमेें उन्होंने कहा था कि इस फिल्म को बनाने के पीछे उनका यह मकसद कतई भी नहीं कि वे राहुल गांधी का महिमामंडन करें, लेकिन वे इस फिल्म के जरिए एक व्यक्ति की कहानी दिखाना चाहते हैं जिसपर कई बार बेढंगेपन से हमला किया गया है. वहीं इस फिल्म का जो टीज़र सामने आया है उसमें राहुल गांधी को बचपन से बड़ा होते हुए और फिर कैसे वे राजनीति में आए यह सब दिखाया गया है.

फिल्म में दादी इंदिरा और पिता राजीव की हत्या से लेकर राहुल गांधी का कांग्रेस नेतृत्व करने तक के सफर के कई पहलू को दिखाया गया है. वहीं इसमें सोनिया ने कैसे राहुल को राजनीति में आने के लिए मनाया और प्रियंका गांधी का राहुल को सपोर्ट करना भी टीज़र में दिखाया गया. राहुल गांधी का किरदार अश्विनी कुमार निभा रहे हैं. वहीं मनमोहन सिंह के किरदार में राजू खेर नज़र आएंगे. यह फिल्म अप्रैल में रिलीज हो सकती है.