पायल रोहतगी के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व पीएम नेहरू और इंदिरा को लेकर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

इसी बीच पायल रोहतगी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने इस मामले पर मांफी मांगी है.

राजस्थान पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को नोटिस जारी किया है. यह नोटिस पायल के उस वीडियो के बाद जारी किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी से संबंधित आपत्तिजनक बातें थीं.

राजस्थान यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी चार्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शर्मा ने बंदी सदर पुलिस स्टेशन में अक्टूबर में शिकायत की थी, जिसके बाद आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 के तहत एक्ट्रेस पर केस दर्ज किया गया.

शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा कि 1 सिंतबर को पायल रोहतगी ने जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक वीडियो अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था.

एएनआई से बातचीत के दौरान सदर पुलिस थाने के जांच अधिकारी लोकेंद्र पालीवाल ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि जांच के दौरान उनकी एक टीम मुंबई गई थी, लेकिन वहां पायल से मुलाकात नहीं हो सकी. इसके बाद उनकी मुलाकात रोहतगी से उनके माता-पिता के गुजरात वाले में हुई.

पायल रोहतगी को पुलिस ने नोटिस दे दिया है और अपना जवाब देने को कहा है. इसी बीच पायल रोहतगी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने इस मामले पर मांफी मांगी है.

इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में ये भी कहा है कि कांग्रेस की तरफ से राजस्थान सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है, कि वे मेरे खिलाफ कार्रवाई करें और इसलिए ही ये एफआईआर दर्ज की गई.

 

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला को हुआ टाइफाइड, फैंस हुए परेशान

दिशा पाटनी ने खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया हर रात कैसे बनाती हैं यादगार

Related Posts