पीएम मोदी की बायोपिक में ये शख्स निभाएंगे पिता का किरदार

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बाद बॉलीवुड में राजनेताओं पर बायोपिक बनने का दौर चल पड़ा है. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बड़े पर्दे पर तो कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म लोगों को कितना प्रभावित करती है यह देखना होगा.

मुंबई: निर्देशक उमंग कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेगी. यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है. फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म की कास्ट को लेकर एक खबर सामने आई है कि फिल्म में नरेंद्र मोदी के पिता की भूमिका अभिनेता राजेन्द्र गुप्ता निभाएंगे.

इसके साथ ही फिल्म से जानेमाने कलाकार यतिन कार्येकर के जुड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं. यतिन इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. फिलहाल यतिन के फिल्म से जुड़ने को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. वहीं राजेन्द्र गुप्ता के फिल्म से जुड़ने की जानकारी मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है. इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया, जिसे लेकर उनका कहना है कि यह फिल्म का ऑफिशियल लुक है.

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म में राजेंद्र गुप्ता पीएम मोदी के पिता की भूमिका में होंगे, जबकि यतिन अहम किरदार में दिखेंगे. विवेक ऑबरोय मुख्य भूमिका में हैं. उमंग कुमार ने निर्देशन किया है. सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. ऑफिशियल लुक.”