रजनीकांत को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हुए 45 साल, रिलीज हुई थलाइवा की कॉमन डिस्प्ले पिक्चर

तमिल सिनेमा में रविवार शाम को एक कॉमन डिस्प्ले पिक्चर (CDP) भी जारी की गई, जिसका टाइटल था "45 Years of Rajinism." इस पिक्चर में रजनीकांत तमिल फिल्मों के अलग-अलग लुक को दिखाया गया.
Rajinikanth Completed 45 years in Tamil film industry, रजनीकांत को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हुए 45 साल, रिलीज हुई थलाइवा की कॉमन डिस्प्ले पिक्चर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) को इस हफ्ते तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) में 45 साल पूरे हो गए हैं. रजनीकांत ने 1978 में आई तमिल फिल्म “भैरवी” में पहली बार बतौर मुख्य कलाकार काम किया था. इस मौके पर रजनीकांत ने अपने फैंस का धन्यवाद किया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

रजनीकांत ने रविवार को ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया, उन्होंने लिखा, “आज के दिन मेरे फिल्मी सफर को 45 साल पूरे हो गए. इस मौके पर मुझे शुभकामनाएं देने वाले मेरे सभी फैंस और चाहने वालों को दिल से धन्यवाद.”

“45 Years of Rajinism”

इस मौके पर तमिल सिनेमा में रविवार शाम को एक कॉमन डिस्प्ले पिक्चर भी जारी की गई, जिसका टाइटल था “45 Years of Rajinism.” इस पिक्चर में रजनीकांत तमिल फिल्मों के अलग-अलग लुक को दिखाया गया.

ट्विटर पर भी ट्रेंडिंग

इतना ही नहीं ट्वटिर पर भी रविवार को #45yearsofrajinism और #Neengal Illamal Nan Illai भी ट्रेंड में रहा है. रजनीकांत ने बॉलिवुड में भी चालबाज, फूल बने अंगारे, हम, फरिश्ते जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. हाल ही में उनकी फिल्म दरबार भी आई थी.

कई बड़ी हस्तियों ने दी शुभकामनाएं

एक्टर मोहनलाल, निर्देशक रंजीथ, कार्तिक सुब्बाराज, डांस मास्टर राघव लॉरेंस, निर्माता थानू, पूर्व क्रिकेटर हेमांग बदानी सहित कई हस्तियों ने थलाइवा को शुभकामनाएं दीं और CDP भी लॉन्च की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts