थियेटर्स में सजा रजनीकांत का ‘दरबार’, कहीं आतिशबाजी तो कहीं ढोल-नगाड़ों से हुआ सेलिब्रेशन

रजनीकांत की यह फिल्म दुनियाभर में 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज से रहले ही राइट्स को लेकर 200 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है.
South Superstar Rajinikanth Darbar, थियेटर्स में सजा रजनीकांत का ‘दरबार’, कहीं आतिशबाजी तो कहीं ढोल-नगाड़ों से हुआ सेलिब्रेशन

दक्षिण भारत के ही नहीं बल्कि देश के हर जगह के लोग सुपरस्टार रजनीकांत को भगवान के तौर पर पूजते हैं. ऐसे में उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर जब रिलीज होती है तो मानो उनके फैंस के बीच सेलिब्रेशन का माहौल बन जाता है. आज रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ रिलीज हुई है.

किसी अन्य सुपरस्टार की ही तरह रजनीकांत की इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की उम्मीदें की जा रही हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो यह फिल्म रिलीज के पहले ही दिन शानदार कमाई कर सकती है.

ए.आर. मुरुगादोस निर्देशित इस फिल्म की कमाई को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रजनीकांत की यह फिल्म ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड कमाई कर सकती है.

वहीं दक्षिण भारत में फेस्टिव सीजन होने के कारण फिल्म ‘दरबार’ देखने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. रजनीकांत को लेकर लोगों के बीच कितनी दीवानगी है, इसका सबूत सोशल मीडिया की कई अद्भुत तस्वीरें दे रही हैं.

सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भयंकर भीड़ देखने को मिल रही है. कहीं कोई भगवान की तरह रजनीकांत को पूज रहा है, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि ढोल और नगाड़े बजाकर रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ के रिलीज होने को एक त्यौहार के रूप में मना रहे हैं.

इतना ही नहीं साउथ के कई हिस्सों से ऐसी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जहां पर लोग रजनीकांत की फिल्म का उनके पोस्टर को माला पहनाकर स्वागत कर रहे हैं, तो वहीं जगह-जगह पर आतिशबाजी भी देखने को मिली.

सिनेमाघरों के बाहर ही नहीं बल्कि थियेटर के अंदर भी लोग रजनीकांत के प्रति अपनी दीवानगी का सबूत दे रहे हैं.

रजनीकांत की यह फिल्म दुनियाभर में 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज से रहले ही राइट्स को लेकर 200 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित होगी.

 

ये भी पढ़ें-   Chhapaak की रिलीज पर संकट? लक्ष्‍मी की वकील को चाहिए क्रेडिट, पहुंची अदालत

कैसे हटाया RK वाला टैटू? देखिए दीपिका पादुकोण का जवाब

 

Related Posts